बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस दिशा पटानी इंडस्ट्री में किसी के पहचान की मोहताज नहीं हैं. दिशा पटानी के चाहने वालों की फेहरिस्त काफी लंबी है. दिशा पटानी इन दिनों सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर चर्चा में छाई हुई है. वहीं फिल्म भारत में सलमान खान और दिशा पटानी के सॉन्ग स्लो मोशन ने इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है. स्लो मोशन गाने में येलो साड़ी पहने दिशा पटानी के सेक्सी लुक ने सभी का दिल जीत लिया है. वहीं रियल लाइफ में भी बागी 2 एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस को लेकर लाइमलाइम में बनी रहती हैं.

दिशा पटानी की हॉट, सेक्सी, बिकिनी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा धमाल मचाते रहते हैं. दिशा पटानी अपने सेक्सी फिगर के चलते फैन्स के बीच हमेशा क्रेज बरकरार रखती हैं. हाल ही में फिल्म भारत से दिशा पटानी और सलमान खान का गाना स्लो मोशन रिलीज हुआ है. स्लो मोशन में दिशा पटानी सलमान खान और दिशा पटानी की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. इस बीच दिशा का एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दरअसल, दिशा पटानी का यह वीडियो भारत के स्लो मोशन सॉन्ग का ही है. इस वीडियो में फैन्स ने स्लो मोशन गाने से दिशा पटानी के सेक्सी और हॉट सीन के एडिट कर लिए गए हैं. यानि वीडियो में येलो साड़ी पहने दिशा पटानी के हॉट और सेक्सी सीन्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं. सलमान खान और दिशा पटानी का स्लो मोशन सॉन्ग यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही हिट हो चुका है. 

फिल्म भारत के स्लो मोशन सॉन्ग को अब तक करोड़ो लोग देख चुके हैं और लाखों लोग इस गाने को पसंद भी कर चुके हैं. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा पटानी फिल्म भारत में जल्द ही नजर आने वाली है. भारत में दिशा पटानी स्टंट करती हुई भी दिखेंगी. वहीं इन दिनों दिशा अपनी अपकमिंग फिल्म मलंग की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म मलंग में एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर के साथ रोमांस करती दिखेंगी. 

Disha Patani Slow Motion Song: सलमान खान संग भारत के स्लो मोशन गाने की रिहर्सल के दौरान दिशा पटानी के साथ हुआ था ये बड़ा हादसा

Disha Patani Aditya Roy Kapur Malang Photos Video: मलंग के सेट से दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर की फोटो और वीडियो वायरल

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App