बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस दिशा पटानी की सेक्सी और हॉट वीडियो यूट्यूब पर सामने आई है. इस वीडियो में दिशा पटानी का हॉट अवतार और अदाएं फैंस को इंप्रेस रही है. हर बार की तरह दिशा पटानी इस वीडियो में भी बेहद हॉट लगती हैं. लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाली दिशा पटानी का बेहद सेक्सी वीडियो सभी को अट्रैक्ट कर रहा है. इसके अलावा एक बार फिर ब्लैक बिकिनी में दिशा पटानी ने फोटो शेयर किया है. जिसमें वह एक ब्रांड के लिए विज्ञापन करती नजर आ रही हैं.

दिशा पटानी की बेहद हॉट वीडियो की बात करें तो दिशा पटानी सेक्सी वीडियो में कैट वॉक करती नजर आ रही हैं. इस वीडिोय में वह ब्लैक कलर की सेक्सी ड्रेस में दिख रही है. दरअसल ये पुराना वीडियो है जिसमें वह लैक्मे फैशन शो में अपनी सेक्सी चाल का जलवा बिखेर रही हैं. इस वीडियो को हजारों दर्शकों ने देख डाला है. उनके अलावा शाहिद कपूर का जलवा भी रैंप पर देखने को मिलता है. इस वीडियो के अलावा दिशा पटानी के ढेरों वीडियो यूट्यूब पर मौजूद हैं जिसमें उनका सेक्सी लुक देखने को मिलता है.

ऐसा पहली बार नहीं है कि जब दिशा पटानी का वीडियो इस तरह धमाल मचा रहा हो, इससे पहले भी उनके सेक्सी वीडियो फोटो सोशल मीडिया पर सनसनी मचा चुके हैं. वह रोजाना ऐसे बोल्ड और सेक्सी वीडियो खुद ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती नजर आती हैं.

View this post on Instagram

#MYCALVINS @calvinklein

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

दिशा पटानी सोशल मीडिया पर आए दिन सेक्सी और बोल्ड फोटो वीडियो शेयर करती हैं. उनका ऐसा बोल्ड अवतार सोशल मीडिया पर खूब दर्शकों द्वारा पसंद किया जाता है. यही वजह है कि लाखों दर्शक उन्हें इंस्टाग्राम व ट्विटर समेत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं.

दिशा पटानी की बात करें तो वह हाल में ही भारत फिल्म में नजर आईं. इस फिल्म में पहली बार दिशा पटानी ने सलमान खान के साथ काम किया. भारत फिल्म में कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नजर आईं.

https://youtu.be/-ZxsxbQSXf4

View this post on Instagram

#dishapatani ❤❤❤ Promoting bharat

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

Former Miss India Ushoshi Sengupta Harassement Case: पूर्व मिस इंडिया उशोशी सेनगुप्ता संग छेड़छाड मामले की जानिए पूरी हकीकत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App