बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. पिछले कई महीनो से सलमान खान की ईद 2020पर रिलीज हो रही फिल्म को लेकर तरह-तरह की खबर आ रही थी. पिछले हफ्ते सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म राधे-योर मोस्ट वांटेड भाई की सारी डिटेल के बारे में घोषणा करते हुए सारी अफवाहो को खत्म कर दिया. फिल्म में सलमान खान के साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी अहम भूमिका में नजर आने वाली हैं. फैंस वैसे तो ये जानते थे कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म को ईद के मौके पर ही रिलीज करेंगे, लेकिन जब उन्हें पता चला कि भारत के बाद एक बार फिर से दिशा पटानी सलमान खान के साथ काम करने जा रही हैं, तो इसे जानकर चकित रह गए.

दिशा पटानी हमेशा से सलमान खान की तारीफ करती रही हैं, एक बार फिर से दिशा पटानी ने कुछ ऐसा ही किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए दिशा पटानी ने खुलासा सलमान खान के बारे में खुलासा किया कि उन्हें ऐसी प्रतिभा है कि जो भी उनके साथ काम करता है उसे सहज महसूस होता है.

दिशा पटानी ने कहा कि वो सलमान खान से बहुत ही ज्यादा प्रभावित हैं, और ऐसा महसूस करती हैं कि वो दयालु हैं. दिशा पटानी ने कहा कि सलमान खान सेंटा क्लॉस जैसे हैं, क्योंकि उनकी क्रिसमस पर रिलीज हो रही फिल्म फैंस के लिए किसी गिफ्ट से कम नहीं है. सलमान खान के साथ काम करने के एक्सपीरिएंस के बारे में बात करते हुए दिशा पटानी ने कहा कि कोई एक चीज नहीं है जो बताई जा सके.

Salman Khan Radhe Your Most Wanted Bhai Movie Shooting Begins: सलमान खान ने दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा के साथ शुरू की प्रभु देवा की फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई की शूटिंग, देखिए फोटो

बहुत चीजें ऐसी हैं, जिनकी मैं तारीफ कर सकती हूं. दिशा पटानी ने कहा कि उनमे से एक कि बात करूं तो सलमान सर बहुत ही ज्यादा दयालु हैं, आज तक मैने ऐसा इंसान नहीं देखा है. दिशा पटानी ने कहा कि उनके काम करने का तरीका ही किसी को इंस्पॉयर करने के लिए कम नहीं है.

Disha patani Sexy Video: दिशा पटानी का सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल, देखें नॉटी लुक

Disha patani Sexy Video: दिशा पटानी का सेक्सी लुक इंटरनेट पर वायरल, देखें नॉटी वीडियो

Disha Patani Beautiful Photo: सलमान खान की फिल्म राधे के मुहूर्त पर दिशा पटानी का व्हाइट शरारा में दिखा ट्रेडिशनल अंदाज, देखिए खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App