बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही एक्टर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने आज टीचर्स डे के मौके पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. ऋषिकेश में फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लेकर अनन्या अपने डायरेक्टर पुनीत मल्होत्रा और टीम के एक और सदस्य के साथ राफ्टिंग का मजा लेते नजर आ रही है.

राफ्टिंग बोट पर बैठी अनन्या को पुनीत अचानक पानी में धक्का दे देते है. लेकिन फिर उन्हें अपना हाथ देकर वापस बोट पर खींच लेते हैं, वहीं अनन्या पानी में गिरने के बाद भी अपनी हंसी नही रोक पा रही है. टीचर्स डे के मौके पर अनन्या ने इस वीडियो को शेयर कर अपने डायरेक्टर टीचर को थैंक्यू कहा है. वीडियो के साथ उन्होंने लिखा- कभी कभी शिक्षक और छात्र की भूमिकाओं को अक्सर बदल दिया जाता है.

सभी सबक के लिए धन्यवाद. करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन में बन रही फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का निर्देशन पुनीत मल्होत्रा कर रहे हैं. ऐसे में अनन्या ने सेट पर सबसे ज्यादा वक्त अपने कोस्टार्स और ़डायरेक्टर के साथ बिताया है. आज शिक्षक दिवस के मौके पर अनन्या ने इस वीडियो को शेयर कर पुनीत के सिखाए हुए सभी सबक के लिए शुक्रिया कहा.

Ananya Pandey Photos: अनन्या पांडे की 50 हॉट, सेक्सी और सुंदर फोटो

स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2 फेम तारा सुतारिया डॉयरेक्टर पुनीत मल्होत्रा के साथ डिनर डेट पर हुईं स्पॉट, उड़ी अफेयर की खबरें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App