बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म के निर्देशक कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित फिल्म है. फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह ने इस फिल्म के लिए जो भी कुछ सिखा है वो सब उन्होंने कपिल देव से ही सिखा है. इसके साथ ही रणवीर सिंह ने कपिल देव के साथ कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की है. इसके साथ ही फिल्म में दीपिका पादुकोण भी उनकी पत्नी या की रोमी देव के किरदार में नजर आने वाली हैं.

यह पहली बार होगा जब दोनों शादी के बाद पहली बार बड़े पर्दे पर साथ नजर आएंगे. इस बीच फिल्म के निर्देशक कबीर खान रणवीर सिंह की जमकर तारीफें करते हुए कहा कि रणवीर हर किरदार में फिट हो जाते हैं. कबीर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म और रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि ये क्रिकेट पर आधारित फिल्म है. इसकी स्टोरी आप अलव जिंदगी में 1983 में देख चुके हैं. बस अब बड़े पर्दे पर देखेंगे तो पूरानी यादों के साथ आप का मन खुशी से भर उठेगा. फिल्म की कहानी में कुछ बदला नहीं गया है.

इसके अलावा उन्होंने रणवीर सिंह के बारे में बात करते हुए कहा कि रणवीस सिंह ऐसे एक्टर हैं जो हर किरदार के लिए खुद को तैयार कर लेते हैं और उस किरदार में खुद को बखुबी फिट कर लेते हैं. अगर आप उनको कोई मुश्किल किरदार भी देते हैं तो वो उसको बेहद खूबसूरती के साथ पर्दे पर निभाते हैं. इस फिल्म के लिए भी रणवीर ने खुद में काफी बदलाव किए हैं और खुद को कपिल देव के किरदार में ढाल लिया है और मुझे लगता है पर्दे पर उनको इस किरदार में देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है.

बता दें कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के अलावा हार्डी संधू, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, अम्मी विर्क, जिवा, साहिल खट्टर, चिराग पाटिल, आदिनाथ कोठारे, बोमन ईरानी और पंकज त्रिपाठी समेत कई और सितारें नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल 2020 में रिलीज होगी.

Happy Birthday Mahesh Bhatt: बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट के जन्मदिन पर जानिए उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बेहद दिलचस्प बातें, कैसे दूसरी शादी के लिए बदला था धर्म

Pooja Hegde Sexy Photo: पूजा हेगड़े के सेक्सी फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, हॉट लुक देख फैन्स हुए दीवाने

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App