बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. #Metoo की चपेट में आने के बाद हाल ही में साजिद  खान ने फिल्म हाउसफुल 4 के निर्देशन से क्वीट कर लिया था. साजिद खान पर तीन महिलाओं ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया है. खैर फिलहाल खबर ये है कि हाउसफुल 4 के निर्देशन की कमान अब किसी और निर्देशक के हाथ लग गई है. नाडियाडवाला ग्रैंडसन इंटरटेनमेंट ने अपने ऑफिशियल बयान में साफ कर दिया है कि हाउसफुल 4 का निर्देशन फरहाद सामजी करेंगे. 

बता दें निर्देशक फरहाद सामजी इससे पहले हाउसफुल 3 का भी निर्देशन कर चुके हैं और अब साजिद खान के बाद इस फिल्म का निर्देशन उनके हाथ में आ गया है. आपको बता दें #MeToo कैंपेन ने कई बड़े चेहरों को अपने घेरे में ले लिया है. हाउसफुल 4 में काम कर रहे एक्टर नाना पाटेकर पर सबसे पहले तनुश्री दत्ता ने शारीरिक शोषण का आरोप लगाया था और फिर #metoo की बयार बॉलीवुड से लेकर टीवी जगत में चल पड़ी. गौरतलब है कि नाना पाटेकर और साजिद खान पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद अक्षय कुमार ने इस फिल्म में काम करने से फिलहाल मना कर दिया है. 

बता दें हाउसफुल 4 कॉमेडी फिल्म है जिसमें कृति सेनन, बॉबी देओल, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख जैसे कलाकार नजर आएंगे. फिल्म के सेट से कई फोटो सामने आ चुकी हैं. खैर अब साजिद खान के बाद जब इस फिल्म के निर्देशन की कमान फरहाद सामजी ने ले ली है तो देखना होगा कि अक्षय कुमार क्या इस फिल्म से दोबारा जुड़ने के लिए तैैयार हो जाएंगे या नहीं.        

Nana Patekar Out From Housefull 4: #MeToo का असर, साजिद खान के बाद नाना पाटेकर भी हाउसफुल 4 से बाहर

Sajid Khan Sexual Harassment: अक्षय कुमार ने रद्द की हाउसफुल 4 की शूटिंग, नाना पाटेकर के साथ काम करने से इनकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App