बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक तरफ दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है वहीं दूसरी ओर दिलजीत दोसांझ और उनके चाहने वालों के लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल दिल्ली के मैजम तुषाद म्युजियम में दिलजीत दोसांझ का मोम का पुतला लगाया जाएगा. जी हां दिल्ली के मैडम तुषाद म्युजियम में शाहरुख खान, सलमान खान, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय, माधुरी दीक्षित, कालोज जैसे तमाम सेलिब्रिटी के साथ अब दिलजीत दोसांझ के मौम का पुतला भी शामिल होगा. बता दें कि भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान के जीवन पर आधारित फिल्म सूरमा को लेकर दिलजीत दोसांझ की जमकर तारीफ हो रही है.

मैडम तुषाद दिल्ली के ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ट्वीट कर जानकारी दी गई है कि मैडम तुषाद म्यूजियम में जल्द नए सेलिब्रिटी का मोम का पुतला शामिल किया जाएगा. हालांकि  म्यूजियम की तरफ से इस बात को कंफर्म नहीं किया गया है कि वो दिलजीत दोसांझ का ही पुतला होगा, ट्वीट में दिलजीत दोसांझ की जगह ‘पंजाब दा पुत्तर’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है. साथ में पगड़ और चश्में की फोटो भी शेयर की है.वहीं दिलजीत के फैंस ने इस अदांजा लगाते हुए इस फोटो को शेयर करना शुरू कर दिया है.

वहीं दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. इसके अलावा सूरमा को लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने भी जबरदस्त प्रतिक्रिया दी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दिलजीत दोसांझ की फिल्म सूरमा को 3.5 स्टार दिए हैं. फिल्म सूरमा को लेकर अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म 12 करोड़ रुपए के बिजनेस के साथ बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है. बता दें कि संदीप सिंह ने देश के लिए कई मैडम जीते हैं. संदीप सिंह हॉकी के बेहतरीन खिलाड़ी माने जाते हैं. 

Soorma Movie Celeb Reactions Live Updates: फिल्मी सितारों को पसंद आई सूरमा, दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू के अभिनय ने जीता दिल

Soorma Review: संदीप सिंह के संघर्ष को सूरमा में बखूबी निभाया दिलजीत दोसांझ ने

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App