बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ, सोनम बाजवा के साथ आखिरी बार पंजाबी फिल्म सुपर सिंह में नजर आए थे. अब जल्द ही दोनों एक बार फिर से पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. लेकिन इससे पहले दोनों का लुक धमाल मचा रहा है. फोटो में  दोनों को बुजुर्ग के रूप में देखा जा सकता है. ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

दिलजीत दोसांझ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर और इंस्टाग्राम पर सोनम के साथ कई फोटो शेयर की है और साथ में मजेदार कैप्शन भी लिखे हैं. उनका ये लुक आने वाले फैमिली भांगड़ा सॉन्ग में देखा जाएगा. ये गाना 13 दिसबंर को रिलीज होने वाला है. लेकिन गाने से पहले दिलजीत का पोस्ट छाया हुआ है.

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा- NEW FAMILY BHANGRA SONG IS ON THE WAY with MY FAV।. फोटो में दिलजीत लंबी दाढ़ी और चश्मा लगाए नजर आ रहे है. उन्होंने पगड़ी पहनी हुई है. वहीं सोनम बाजवा ने सलवार कुर्ती पहनी है और कान में हेडफोन लगाए हुए है. सोनम के कंधे पर दिलजीत को सर झुकाए हुए देखा जा सकता है. फोटो को उन्होंने इंस्टाग्राम के साथ ही ट्विटर पर भी शेयर किया है.

एक और इंस्टाग्राम पोस्ट में दिलजीत ने एक बूमरैंग वीडियो शेयर की है. इसमें सोनम और दिलजीत डांस स्टेप कर रहे हैं. ट्विटर पर शेयर की गई कुछ और तस्वीरों में दिलजीत पार्क में झूले पर बैठे हैं. इन मजेदार फोटोज के बाद फैंस बेसब्री से भांगड़ा सॉन्ग का इंतजार कर रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा की जोड़ी को फैंस खूब पसंद करते हुए. दोनों पंजाब 1984, सरदार जी,सरदार जी 2 और सुपर सिंह जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वहीं बात करें दिलजीत की तो वह जल्द ही अक्षय कुमार, करीना कपूर और कियारा आडवाणी के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे. फिल्म 27 दिसबंर 2019 को रिलीज होगी.

Also Read:

Rajasthan Minister Demands Ban On Panipat Movie: संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन की फिल्म पानीपत पर विवाद, राजस्थान पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने महाराजा सूरजमल के किरदार पर जताई आपत्ति, बैन की मांग

Good Newwz Song Sauda Khara Khara Released, Watch Video: गुड न्यूज का गाना सौदा खरा – खरा रिलीज, अक्षय कुमार संग देखिए कियारा आडवाणी और दिजीत दोसांझ का धमाकेदार डांस

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App