बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ FWICE फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज के लिखे पत्र का जवाब देते हुए अमेरिका में होने वाले अपने कॉन्सर्ट को पोस्टपोर्न कर दिया है. दरअसल दिलजीत दोसांझ अमेरिका में एक प्रोग्राम करने वाले हैं. इस प्रोग्राम पर FWICE ने आपत्ति जताते हुए विदेश मंत्रालय को एक पत्र लिखा था. इस प्रोग्राम के लिए दिलजीत को पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी ने न्योता भेजा था.

दिलजीत दोसांझ ने कुछ मिनटों पहले ही अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ट्वीट करते हुए एक ओपन लेटर लिखा है. इस लेटर ने दिलजीत ने लिखा है कि उन्हें कुछ देर पहले ही फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज द्वारा उठाए गए मेरे कॉन्सर्ट पर आपत्ति के बारे में पता चला है. उन्होंने आगे यह भी लिखा है कि FWICE की तरफ से आज से पहले कोई इंटीमेशन भी नहीं मिला है. उन्होंने आगे यह भी लिखा कि उनका कॉन्ट्रेक्ट केवल श्री बालाजी एंटरटेनमेंट के साथ है. दिलजीत ने आगे देश के प्रति दिल में प्रेम को दिखाते हुए अपने होने वाले इस कॉन्सर्ट को पोस्टपोर्न कर दिया है.

 

बता दें कि दिलजीत से पहले FWICE ने विदेश मंत्रालय को एक चिट्ठी लिख कर दिलजीत का वीजा रद्द करने की मांग की है. FWICE ने अपनी चिट्ठी में लिखा था कि अमेरिका में एक प्रोग्राम होने वाला है. इस प्रोग्राम के लिए दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी का न्योता स्वीकार कर लिया है. चिट्ठी में आगे लिखा है यह प्रोग्राम इसी महीने 21 सितंबर को होने वाला है. लेटर में आगे लिखा था कि अगर दिलजीत यह परफॉर्म करते है तो विदेश मंत्रालय उनका वीजा रद्द करें.

Akshay Kumar Good News Movie Title is now Good Newwz: अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज का बदला टाइटल, करण जौहर ने किया ऐलान

Kareena Kapoor Khan Sexy TikTok video: करीना कपूर की हॉट टिकटॉक वीडियो, सेक्सी अदाओं का चलाया फैंस पर जादू

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App