Sunday, September 25, 2022

काम मिलने के बाद भी बॉलीवुड स्टार नहीं बनना चाहते हैं Diljit Dosanjh! जानिए वजह

नई दिल्ली : दिलजीत दोसांझ का नाम उन पंजाबी अभिनेताओं और सिंगर्स में से एक है जिन्हें ना सिर्फ क्षेत्रीय सिनेमा बल्कि बॉलीवुड में भी खूब पसंद किया जाता है. दिलजीत ने आज तक कई बॉलीवुड फिल्मों के लिए गाने गाए हैं और फिल्में भी की हैं लेकिन बावजूद इसके दिलजीत दोसांझ बॉलीवुड अभिनेता नहीं बनना चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने ये बयान दिया है जिसके पीछे क्या वजह है आइए जानते हैं.

ये क्या बोल गए दिलजीत?

हाल ही में अब्बास जफ़र की फिल्म जोगी में दिलजीत दोसांझ के किरदार और फिल्म चॉइस को काफी सराहा जा रहा है. इस फिल्म को भी काफी अच्छे रिव्यु मिले हैं. इसके बाद हिंदी पट्टी के दर्शकों के बीच उनकी प्रसिद्धि और अधिक बढ़ गई है. लेकिन अब उनके फैंस के लिए एक मायूस कर देने वाली खबर है जहाँ हाल ही में दिलजीत ने एक बयान दिया है. उन्होंने हाल ही के एक इंटरव्यू में बॉलीवुड में काम ना करने की इच्छा जताई है.

क्या है दिलजीत का विवादित बयान?

दरअसल दिलजीत इस समय अपने बॉलीवुड स्टेटमेंट को लेकर छाए हुए हैं. उनसे जब बॉलीवुड में काम करने को लेकर बात की गई तो उन्होंने कहा, बॉलीवुड स्टार बनने में मेरी कोई भी दिलचस्पी नहीं है. मैं बस अपने म्यूजिक से प्यार करता हूं क्योंकि इसे मैं खदु बनाता हूं. मुझे कोई सुपरस्टार आकर ये नहीं कह सकता है कि इस तरह का म्यूजिक बनाओ या फिर यह गाना इस तरह से गाओ. ऐसे काम करोगे तो फैंस को पसंद आएगा.

बॉलीवुड से मुझे फर्क नहीं पड़ता – दिलजीत

वह आगे कहते हैं कि मेरे लिए इस नहीं है क्योंकि मैं एक मस्त मौला इंसान हूं. पंजाबी इंडस्ट्री में आर्टिस्ट अपने आप पर निर्भर होते हैं. यह काफी गर्व महसूस करने वाली बात है क्योंकि हम आज़ाद महसूस करते हैं. दिलजीत आगे कहते हैं कि मैं अपने जीवन में म्यूजिक तब तक बनाता रहूंगा, जब तक मैं चाहता हूं और जब तक भगवान मेरे अंदर यह गुण रखेंगे बाकी बॉलीवुड में कमा मिलने ना मिलने से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है.”

बता दें, दिलजीत बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. उन्होंने कई ए लिस्ट स्टार्स के साथ भी स्क्रीन शेयर की है जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार और शहीद का नाम भी शुमार है. उन्होंने उड़ता पंजाब, ‘फिलौरी’, ‘सूरमा’, ‘अर्जुन पटियाला’, ‘गुड न्यूज’ और ‘सूरज पे मंगल भारी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news