मुबंई. बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के ICU में भर्ती कराया गया है। उन्हें सांस लेने में तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। जून महीने में यह दूसरी बार है जब ऐक्‍टर को अस्पताल में भर्ती किया गया है। दिलीप कुमार को 10 दिन पहले ही अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज किया गया था।

अस्‍पताल के सूत्रों ने हमारे सहयोगी ‘ईटाइम्‍स’ को बताया कि 98 वर्षीय दिलीप कुमार को एक नॉन-कोविड-19 आईसीयू वार्ड में भर्ती किया गया है। उन्‍हें सांस लेने में तकलीफ हुई थी, जिसके बाद मंगलवार को उन्‍हें दोबारा अस्‍पताल लाया गया। सांस में तकलीफ और उनकी उम्र को देखते हुए परिवार ने एहतियात के तौर पर उन्‍हें अस्पताल में भर्ती करने का फैसला किया है। वह ठीक हैं। वह आईसीयू में हैं, ताकि डॉक्टर उसकी निगरानी कर सकें।

इससे पहले 6 जून को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद दिलीप को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल लाया गया था। यहां वो 3-4 दिन एडमिट रहे. वो 11 जून को डिस्चार्ज हुए थे।

नसीरुद्दीन शाह भी भर्ती

दिलीप कुमार के अलावा एक्टर नसीरुद्दीन शाह को भी दो दिन पहले ही में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। उनसे जुड़ी यह जानकारी एक्टर के मैनेजर ने एक लीडिंग न्यूजपेपर को दी है। मैनेजर के मुताबिक एक्टर नसीरुद्दीन शाह को न्यूमोनिया की जांच के लिए अस्पताल लाया गया था।

उनके बारे में बारे में बात करते हुए उनके मैनेजर ने बताया, “एक्टर नसीरुद्दीन शाह को न्यूमोनिया के कारण अस्पताल लाया गया था। उनके फेफड़ों में पैच देखने को मिला है, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना काफी जरूरी था।”

Taapsee Pannu Attack On Kangana Ranaut : कंगना के बयान पर तापसी का मुहतोड़ जवाब, कहा- मेरे पास इससे बड़ी और बेहतर चीजें करने को है

Raj Kaushal Death Social Media Reaction: राज कौशल के निधन की खबर सोशल मीडिया पर वायरल, यूजर्स बोले- मंदिरा बेदी पर पहाड़ टूट गया