Dilip Joshi leaving TMKOC:

मुंबई. Dilip Joshi leaving TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है, इस शो के कलाकारों को उनके अपने नाम की बजाय उनके किरदार के नाम से जाना जाता है. इस शो के कलाकार बीते काफी समय से दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाए हुए हैं. ऐसे में, शो के किरदारों के शो छोड़ने की खबरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शो में दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वाकाणी काफी समय से शो से गायब है. अब, सोशल मीडिया पर अब जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी के शो छोड़ने की खबरें वायरल हो रही हैं.

जेठालाल ने कही ये बात

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अपने किरदार से दर्शकों के दिलों में जगह बनाने वाले दिलीप जोशी उर्फ़ जेठालाल बहुत जल्द शो छोड़ने वाले हैं. दिलीप के शो छोड़ने की बात इन दिनों सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैं. जेठालाल के शो छोड़ने की खबर से उनके फैंस का दिल टूट गया है. हालांकि, इस खबर पर अब खुद दिलीप जोशी ने पूर्णविराम लगाया है. उन्होंने कहा है कि वो इस शो को नहीं छोड़ रहे हैं. जेठालाल ने साफ़ अपने शो छोड़ने की खबरों का खंडन करते हुए कहा है कि वो कोई भी किरदार तब तक निभाते हैं जब तक उन्हें उसमें मज़ा आता है. जब तक उन्हें जेठालाल का किरदार निभाने में मज़ा आ रहा है तब तक वो इस शो का हिस्सा बने रहेंगे. हालांकि, लोगों के मुताबिक यह शो अब बोरिंग हो चुका है.

आ रही अच्छी फिल्में, पर नहीं बन सकता हिस्सा- दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो पर जेठालाल उर्फ़ दिलीप जोशी ने कहा कि ये शो अभी भी काफी दिलचस्प है लेकिन टीवी कमिटमेंट्स की वजह से मैं आज कल जो अच्छी कंटेंट वाली फिल्में बन रही हैं उनका हिस्सा नहीं बन पा रहा.

यह भी पढ़ें:

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर