Dil Bechara Title Track Release: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है. इस गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. बीते दिनों इसका टीजर आया था, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. यह सुशांत की जिंदगी का आखिरी गाना है, इस वजह से दर्शक काफी इमोशनल हैं. इस गाने को फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है. सोशल मीडिया पर लोग सुशांत के टैलंट और इस गाने की तारीफ करते नहीं थक रहे.

सुशांत सिंह राजपूत की मच अवेटेड फिल्म ‘दिल बेचारा’ का टाइटल ट्रैक रिलीज हो चुका है. सुशांत और संजना सांघी पर फिल्माए गए गाने की खास बात यह है कि यह एक शॉट में पूरा हुआ है. वहीं फराह खान ने भी इसे कोरियोग्राफ करने की फीस नहीं ली थी। इस गाने को एआर रहमान, संजना सांघी सहित कई सिलेब्स ने ट्वीट किया है.

ट्विटर पर इसे जबरदस्त रिऐक्शंस मिल रहे हैं. गाने में सुशांत के डांस की तारीफ की जा रही है. वहीं फैन्स उनकी स्माइल पर भी दिल हार रहे हैं. फिल्म के सारे गाने एआर रहमान ने कम्पोज किए हैं. बता दें कि काफी समय बाद किसी बॉलीवुड फिल्म में एआर रहमान का खूबूसरत संगीत को सुनने को मिलेगा.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस संजना सांघी दिखाई देगी. कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था. ट्रेलर देखकर समझ आ सकता है कि फिल्म में दर्शकों को इमोशनल लव स्टोरी है.

Pooja Bhatt Slams Kangana Ranaut: कंगना रनौत पर भड़कीं पूजा भट्ट- हमने लॉन्च किया, अब नेपोटिज्म की करती हैं बात

Radhika Madan Funny Dance Video: एक्ट्रेस राधिका मदान ने शेयर किया फनी डांस वीडियो, देखते ही बोल उठेंगे WOW

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर