मुंबई. अजय देवगन की इस शुक्रवार फिल्म रेड रिलीज होने वाली है. अजय देवगन अपनी दमदार एक्टिंग से फिल्मों में जान डाल देते है. लेकिन पर्सनल लाइफ की बात करें तो अजय बेहद ही निजी इंसान है और कम बोलते है. अजय अब फैमिली पर्सन है लेकिन बचपन के दिनों में वह बेहद ही शरारती हुआ करते थे. मिड डे को दिए इंटरव्यू में अजय ने बात करते हुए बताया कि वह अपने कॉलेज के दिनों में गुंडा हुआ करते थे. उन्होंने कहा,- “मैं लॉक-अप के अंदर दो बार सलाखों के पीछे गया हूं, यहां तक ​​कि मैनें अपने पिता की बंदूक भी छीन ली थी, जो कि अवैध है.” बेशक, अजय के फैंस उनके इस खुलासे से सदमें में होंने लेकिन यह सब उनका अतीत था. लेकिन फैंस को उनका गुंडे वाला अवतार भले ही असल जिंदगी में देखने को नहीं मिला हो लेकिन अजय को स्क्रीन पर निभाए पुलिस के रोल के लिए बहुत प्रशंसा मिली है.

चाहे वह प्रकाश झा की गंगाजल हो या रोहित शेट्टी की सिंघम. अपने इसी दमदार लुक की वजह से 2010 में, मुंबई पुलिस ने अजय को ‘जागृति मुंबईकर’ अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया था, जिसका उद्देश्य अपराध, आतंकवादी हमलों और संकट की स्थिति से कैसे निपटाना है, के बारे में जागरूकता फैलाना था. फिलहाल अजय देवगन अपनी आगामी फिल्म रेड की रिलीज का बेसब्री से इंतदार कर रहे हैं, जो कि मनी लॉन्ड्रिंग के बारे में एक सच्ची कहानी से प्रेरित है. उन्होंने फिल्म में आयकर अधिकारी की भूमिका निभाई है. राजकुमार गुप्ता द्वारा निर्देशित फिल्म में इलियाना डी क्रूज़, सौरभ शुक्ला जैसे सितारे भी शामिल हैं. रेड के बाद, अजय को इंद्र कुमार की फिल्म टोटल धमाल में देखा जाएगा, जो धमाल फ्रेंचाइज की तीसरी फिल्म है. कॉमेडी से भरी यह फिल्म इस साल 7 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है.

Raid box office predictions: अजय देवगन-इलियाना डीक्रूज की रेड पहले वीकेंड 40 करोड़ की करेगी कमाई

रेड एक्ट्रेस इलियाना डीक्रूज ने कास्टिंग काउच पर कहा- एक्ट्रेस इस पर कुछ कहेंगी तो खत्म हो जाएगा करियर

Raid Song: ‘रेड’ के लेटेस्ट गाने ‘ब्लैक जमा है’ में अजय देवगन काला धन रखने वालों पर शिकंजा कसते आए नजर

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App