Wednesday, December 7, 2022

एमसीडी चुनाव 2022 नतीजे

एमसीडी चुनाव  (250 / 250)  
BJP - 104
CONG - 09
AAP - 134
OTH - 03

लेटेस्ट न्यूज़

Time मैगज़ीन के पर्सन ऑफ द ईयर बने यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की

0
नई दिल्ली : यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को विश्व प्रसिद्ध पत्रिका टाइम ने पर्सन ऑफ द ईयर 2022 बनाया है. बता दें, हर साल...

उत्तराखंड : कोर्ट ने Facebook पर लगाया 50 हजार का जुर्माना, जानिए पूरा मामला

0
नैनीताल : बुधवार (7 दिसंबर) को नैनीताल हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना लगाया है. ये जुर्माना सही समय पर जवाब दाखिल...

हैदराबाद : देह व्यापर में धकेली जा रही थीं 14 हज़ार लड़कियां, ऐसे पकड़ा...

0
Hyderabad: हैदराबाद की साइबराबाद पुलिस को देह-व्यापर के गोरकधंधे में एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है. पुलिस ने वेश्यावृत्ति का राजफास करते हुए 17...

क्या विद्युत जामवाल ने की नंदिता महतानी से सगाई? उनके आगरा ट्रिप की तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली. बॉलीवुड अभिनेता विद्युत जामवाल जब से नंदिता महतानी के साथ उनकी सगाई की अफवाहें इंटरनेट पर सामने आई हैं, तब से सभी सुर्खियों में हैं। हालांकि ‘कमांडो’ स्टार अपने रिश्ते के बारे में चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन गपशप मिलों का सुझाव है कि वह फैशन डिजाइनर को डेट कर रहे हैं।

आखिरी बार ‘सनक’ में नजर आए विद्युत जामवाल ने शनिवार (4 सितंबर) को अपनी कथित प्रेमिका नंदिता के साथ ताजमहल का दौरा किया। महतानी ने अपनी उंगली में एक अंगूठी पहन रखी थी, जिससे उनकी सगाई की अफवाहें उड़ी थीं। चील की आंखों वाले प्रशंसक अपनी यात्रा से वायरल तस्वीरों में नंदिता की उंगली पर त्यागी को देखने के लिए काफी तेज थे।

नेहा धूपिया की हालिया इंस्टाग्राम स्टोरी ने भी उनकी सगाई की अफवाहों को हवा दी। जल्द ही होने वाली माँ ने ताजमहल के सामने विद्युत और नंदिता का एक साथ पोज़ देते हुए एक स्क्रीनशॉट साझा किया।

विद्युत और नंदिता ने अपने निजी जीवन के बारे में अटकलों पर प्रतिक्रिया देने से परहेज किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है।

विद्युत जामवाल की आने वाली फिल्में

पेशेवर मोर्चे पर, ‘फोर्स’ अभिनेता वर्तमान में ‘खुदा हाफिज: चैप्टर II’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्शन थ्रिलर उनकी 2020 की फिल्म का सीक्वल है, जिसका प्रीमियर डिज्नी + हॉटस्टार पर हुआ था। शिवालिका ओबेरॉय, जिन्होंने महिला प्रधान भूमिका निभाई, दूसरी किस्त में भी अभिनय करेंगी।

बॉलीवुड सेलेब्स जिन्होंने अभी तक अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है

पिछले महीने, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के रोका समारोह की अफवाहें इंटरनेट पर जंगल की आग की तरह फैल गईं। दो अफवाह वाले लवबर्ड्स ने अपने रिश्ते को आधिकारिक नहीं बनाया है। दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ को भी डेटिंग कहा जाता है, हालांकि, उन्होंने अपने निजी जीवन के बारे में सार्वजनिक रूप से बात नहीं करने का फैसला किया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी, जो ‘शेरशाह’ की सफलता के आधार पर हैं, ने अपने रिश्ते की अफवाहों की पुष्टि नहीं की है।

करीना कपूर ने माता-पिता और बहनों के साथ बिताया क्वालिटी टाइम, फोटो वायरल

Kangana On Thalavi Release : कंगना की थालावी की रिलीज़ के रास्ते में आई एक और अड़चन

Latest news