मुंबई, विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने आते ही सिनेमा घरों में धूम मचा दी थी. कम बजट की बनी इस फिल्म को देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग सिनेमाघर पहुंचे और कमाई के मामले में भी फिल्म ने किसी को आगे नहीं जाने दिया। बता दें विवेक अग्निहोत्री ने एक इंटरव्यू में फिल्म के प्रमोशन को लेकर बात की है।

अक्षय को किया इशारा और कहा

विवेक अग्निहोत्री कहते ही रहते है कि उनकी फिल्म को बॉलीवुड से किसी भी तरह का सपोर्ट नहीं मिला है। जो भी मेरी फिल्म की तारीफ़ कर रहे है वो भी मज़बूरी में कर रहे हैं। बता दें हाल ही में इंटरव्यू के दौरान विवेक अग्निहोत्री ने अक्षय कुमार को निशाना बनाते हुए कहा कि उन्होंने भी मेरी फिल्म की तरीफ मजबूरी में की थी।

आखिर खिलाड़ी ने मज़बूरी में क्यों किया फिल्म को सपोर्ट

अक्षय कुमार एक के बाद एक नई फिल्में करते रहते हैं, ऐसे में वो कश्मीर फाइल्स का सपोर्ट करते हुए भी नजर आए थे। विवेक अग्निहोत्री से टॉक शो में जब पूछा गया कि बॉलीवुड में कई लोगों ने आपकी फिल्म की तारीफ की है इस पर आपका क्या कहना है इसके जवाब पर फिल्म निर्माता का कहना है कि मजबूरी में आदमी क्या ही बोलेगा जब सौ लोग सामने खड़े होकर सवाल पूछेंगे कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ अच्छी चली और जिस कारण आपकी फिल्म नहीं चली तो वो क्या ही बोल सकते हैं। वैसे भी हम भोपाल के एक फंक्शन में थे तब अक्षय को ये बोलना पड़ गया। विवेक ने आगे कहा कि अक्षय ने भी स्टेज पर उनकी फिल्म के बारे में लिमिटेड ही बोला था।

 

बिहार में बीपीएससी पेपर लीक, भोजपुर के परीक्षा केंद्र पर अभ्यर्थियों ने किया जमकर हंगामा, जांच कमेटी गठित

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर