नई दिल्ली/ बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर बेबी बंप को फ्लॉन्ट करके दुनिया को ये बता दिया है कि वो अपने पति वैभव रेखी के बच्चे की मां बनने वाली हैं. इस बात पर कई फैंस खुशी जाहिर कर रहे है तो कही यूजर्स ने शादी से पहले मां बनने पर सवाल खड़े कर दिए है. यूजर ने उनसे पूछा कि अपनी शादी में जब रूढ़िवादिता को तोड़ा तो फिर शादी से पहले अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा क्यों नहीं की? एक महिला शादी से पहले प्रेग्नेंट क्यों नहीं हो सकती?

यूजर के इस सवाल का दीया ने बेहतरीन जवाब दिया अच्छा सवाल है, हमने इसलिए शादी नहीं की क्योंकि हमारा पेरेंट्स बनने वाले है. हमने शादी की क्योंकि हम सारी ज़िंदगी साथ गुजारना चाहते हैं. हमें शादी की तैयारियों के दौरान इस बात का पता चला कि हम पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसलिए यह शादी प्रेग्नेंसी की वजह से नहीं हुई है. हमने प्रेग्नेंसी का एलान तब तक नहीं किया, जब तक कि यह सुनिश्चित नहीं हो गया कि मेडिकली यह सुरक्षित है. यह मेरे जीवन के खूबसूरत दौर में से एक है जिसके लिए मैंने कई साल इंतज़ार किया है. मेडिकल के अलावा कोई कारण नहीं था जिसकी वजह से मैं इतनी खुशी की बात छुपाऊं.

बता दें कि अभिनेत्री दिया मिर्जा ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपने बेबी बंप के साथ तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में उनका बेबी बंप दिखाई दे रहा था. उस फोटो पर लिखा था कि वह नई जिम्मेदारी के निर्वहन के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

दीया और वैभव ने दूसरी बार शादी की थी. उससे पहले उनकी शादी साहिल संघा संग हुई थी. दीया और साहिल की शादी को चार साल हो गए थे, तब उन्होंने अलग होने का फैसला किया. उनका रिलेशनशिप 11 साल लंबा था. 2019 में दीया और साहिल अलग हो गए थे. वहीं वैभव जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. वैभव की एक बेटी भी है.

Justice NV Ramana New CJI: 24 अप्रैल को जस्टिस एनवी रमण लेंगे सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस पद की शपथ

West Bengal Election 2021: TMC नेता के घर पर मिली ईवीएम मशीन, पोलिंग अधिकारी सस्पेंड