नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने 15 फरवरी को वैभव रेखी शादी कर ली है. हालांकि दीया मिर्जा की यह दूसरी शादी है. वहीं अब दीया की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है. जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. शादी के बाद दुल्हन के लिबास में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं. जिसमें वो लाल रंग की बनारसी साड़ी में नजर आ रही हैं. उनकी साड़ी में गोल्डन एंब्रॉयडरी नजर आ रही है. दीया का यह गॉर्ज‍ियस लुक देखकर फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

अगर बात करें उनकी एक्सेसरीज की तो वे हेवी नेकलेस और ईयर‍िंग्स पहने नजर आ रही हैं. इस दौरान उन्होंने हाथों में चूड़ा नहीं पहना बल्क‍ि नेकलेस से मैच करते हुए बैंग्ल्स पहने हुए हैं. साथ ही उन्होंने माथे पर मांग टीका भी लगाया हुआ है. इसके अलावा उनके बालों में लगे सफेद फूलों के गजरे ने उनकी खुबसुरती में चार चांद लगा दिया. वहीं दीया के पति वैभव रेखी के बारे में तो उन्होंने भी व्हाइट शेरवानी और बेज कलर की पगड़ी में नजर आ रहे हैं.

बता दें कि दीया की शादी से पहले भी कई फोटोज वायरल हुई थीं. उन्होंने हाथों में मेहंदी और ब्राइडल शावर की फोटोज शेयर की थीं. वैसे तो दीया और वैभव की शादी की खबरें दूर दूर तक नहीं थी. लेकिन कुछ दिन पहले ही दोनों की शादी की खबर चारों तरफ फैल गई और अब अचानक शादी की खबर और अब तस्वीरों के आने के बाद फैंस दीया की जिंदगी के इस नए चैप्टर के लिए बहुत खुश हैं. वहीं अब उनकी शादी की फोटोज खूब धमाल मचा रही हैं.

Diya Mirza Photo: दीया मिर्जा ने हाथ में मेंहदी लगाए शेयर की खूबसूरत फोटो, वैभव रेखी संग होगी शादी

Ankita Lokhande Photos: अंकिता लोखंडे ने शेयर की बैकलेस ड्रेस में तस्वीरें, फैंस कर रहे हैं जमकर तारीफ

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर