नई दिल्ली, अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं तो आपको बताने की ज़रूरत नहीं है कि आखिर ढिंचैक पूजा कौन है? ढिंचैक पूजा का एक और गाना आ चुका है जहां इस बार भी उन्होंने अपने सेल्फी ट्रेंड को जारी रखते हुए इसका दूसरा पार्ट गाया है. क्या खास है इस गाने में आइये आपको बताते हैं.

एक और सेल्फी लेने दो किया रिलीज़

इस बार पूजा का जो गाना रिलीज़ हुआ है वो कुछ-कुछ उनके पुराने गाने की याद दिलाता है. इसका नाम भी सेल्फी से ही जुड़ा हुआ है. मालूम हो अपने पुराने गाने सेल्फी मैंने लेली आज से काफी सुर्खियां बटोर चुकी हैं. अब उनके नए गाने ‘एक और सेल्फी लेने दो’ ने भी यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में वैसे देखा जाए तो कुछ ऐसा ख़ास नहीं है लेकिन पूजा अब यूट्यूब का वो नाम है जो अब कुछ भी रिलीज़ करें तो उनको व्यूज और लाइक्स की बहार जो मिलनी ही है. कुछ ही दिनों में इस गाने पर एक लाख से अधिक व्यूज आ चुके हैं. मज़े की बात तो ये है कि लोगों का रिएक्शन गाने को लेकर कुछ अच्छा न होने के बाद इसपर व्यूज की सख्या ये है.

गाने में मिलीयन्स में आते है व्यूज

ढिंचैक पूजा का असली नाम पूजा जैन है. वह अपने गाने ‘सेल्फी मैंने ले ली आज’ से सुर्ख़ियों में आयी. तब से उनके हर एक सॉन्ग अपलोड पर सभी की नज़र रहती है. इनके हर गाने पर मिलियंस में व्यूज आते हैं. अपने गानो को लिखने से लेकर गाने तक पूजा सब कुछ खुद करती हैं. गाना गाने के अलग अंदाज़ के कारण इनकी इतनी फॉलोविंग है. फॉलोविंग की बात करें तो पूजा अपने गांव की नेगेटिव पब्लिसिटी को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अब लोग इस बात को माने या न माने पूजा अब एक पब्लिक आइकन बन चुकी हैं.

मीम वर्ल्ड को रहता है इंतेज़ार

नए गाने ‘आई एम बाइकर’ में ढिंचैक पूजा बाइकर के कपड़ों, लैदर जैकेट म,में नज़र आ रही हैं. पूजा के गानों को लेकर मीम वर्ल्ड को खूब इंतेज़ार रहता है. मीम बनाने वाले पूजा के हर एक गाने को मीम वर्ल्ड में इस्तेमाल करते हैं. उनके गानों के रिएक्शन भी सोशल मीडिया पर खूब मशहूर है. जिसपर बड़े-बड़े युट्यूबर्स अपनी प्रतिक्रिया देते है.

यह भी पढ़ें:

Delhi-NCR में बढ़े कोरोना के केस, अध्यापक-छात्र सब कोरोना की चपेट में, कहीं ये चौथी लहर का संकेत तो नहीं

IPL 2022 Playoff Matches: ईडन गार्डन्स में हो सकते हैं आईपीएल 2022 के प्लेऑफ मुकाबले, अहमदाबाद में होगा फाइनल

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर