Dharmendra Reply To Troll 

नई दिल्ली, Dharmendra Reply To Troll  बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपने फैंस से कनेक्ट रहने का उनका ये अंदाज़ सभी को बहुत पसंद है. जहा सोशल मीडिया ट्रॉल्स को कैसे हैंडल करना है ये भी उन्होंने अब बता दिया है.

ट्रोल के सवाल का दिया करारा जवाब

पिछले दिनों एक ट्रोल ने धर्मेंद्र से पुछा की, ‘ आप पागल तो नहीं हैं?’ इसपर अभिनेता ने जितनी सादगी और प्रेम स जवाह दिया वो काबिल ए तारीफ है. अभिनेता ने ट्रोल को बोला , कोई बात नहीं, अंशुमन पागलपन से ही जीवन में इंकलाब आता है. इस जवाब पर उनकी तारीफ की जा रही है. ऐसे में बिना अपना आप खोए अपने आलोचकों को जवाब देना अनुभव का ही खेल है.

बताते चलें कि इन् दिनों अभिनेता ने अपने बॉलीवुड करियर को थोड़ा विराम दिया है. धर्मेंद्र अपना अधिकांश समय अपने फार्म हाउस पर ही बिताते हैं. उन्होंने अपने इस ट्वीट को रात करीब डेढ़ बजे किया. पिछले दिनों ट्विटर पर उनके एक फैंन ने उन्हें जल्दी सो जाने की सलाह दी थी.

करण जौहर की फिल्म में दिखाई देंगे

वर्क फ्रंट की बात करे तो धरम पाजी जल्द ही रणवीर और अलिअ भट्ट की अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आने वाले हैं. फिल्म में उनका किरदार बुज़ुर्ग है जो हमेशा व्हील चेयर पर ही रहता है. पिछले दिनों फिल्म के बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की गयी थी.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE