Dhanush And Aishwarya Divorce

नई दिल्ली: साउथ के सुपरस्टार धनुष (Superstar Dhanush) को ऐश्वर्य से तलाक का एलान करना पड़ा भारी। क्योंकि उनकी तमिल में फिल्म ‘सर’ आने वाली है। उनका तलाक लेने का फैसला उनके बिज़नेस पर भी पड़ सकता है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है धनुष से भी ज्यादा तेलुगु दर्शकों में एक वर्ग रजनीकांत का फैन है।

तेलुगु फिल्म ‘सर’ को बॉयकॉट करने की मांग

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) पिछले कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए है। उन्होंने फिल्म ‘अतरंगी रे’ में अपने किरदार से खूब तारीफ हासिल करके सुर्खियां बटोरी तो वहीं हाल ही में धनुष ने अपनी 18 साल की शादी (Dhanush-Aishwarya Divorced) को तोड़ने की जानकारी सोशल मीडिया पर देकर सबको हैरान कर दिया था बताया जा रहा है.

उनका अपनी पत्नी से अलग होने का फैसला उनके तेलुगु फिल्म ‘सर’ (Sir) के डेब्यू पर भारी पड़ता दिख रहा है. क्योंकि तेलुगु दर्शकों में एक पूरा वर्ग रजनीकांत का फैन है। जिससे रजनीकांत के फैंस के मन में बदले की भावना से फिल्म को बहिष्कार का जिक्र दिख रहा है.

धनुष तेलुगु फिल्म के साथ टॉलीवूड में डेब्यू करेंगे

साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) तमिल फिल्मों को छोड़ कर भी इंग्लिश, हिंदी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लाखों फैंस के दिल में अपनी जगह बना चुके हैं. अब एक्टर की फिल्म ‘सर’ से तेलुगु इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं हालांकि उन्होंने अपनी बहुत सारी तमिल फिल्मों को तेलुगु में डब किए हैं लेकिन यह पहली बार है जब वह तेलुगु फिल्म के साथ टॉलीवुड में सीधे डेब्यू करेंगे। लम्बे समय से फैंस भी इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

तमिल फिल्म ‘सर’ के मेकर्स को पड़ सकता है भरी नुक्सान

पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत की बेटी (Aishwarya Daughter Of Rajnikanth) से अलग होने के बारे में धनुष की घोषणा के बाद से बताया जा रहा हैं कि तमिल में उनकी आने वाली फिल्म ‘सर’ (Sir) के बिजनेस पर इसका असर पड़ता दिख रहा है क्योंकि तेलुगु दर्शकों का एक पूरा वर्ग रजनीकांत का फैन है.

ऐसे में रजनी के फैन धनुष की फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर सकते है। अगर वास्तविक में ऐसा होता है तो फिल्म को लेकर मेकर्स के लिए बहुत बड़ी चिंता की बात है. ये आने वाला समय बताएगा की उनका तलाक लेने का फैसला कितना सही और गलत है।

सुपरस्टार धनुष ने पत्नी से अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी

कुछ दिन पहले ही साउथ के सुपरस्टार धनुष (Dhanush) और उनकी पत्नी ऐश्वर्या (Aisjwarya) ने शादी के 18 साल बाद अलग होने का किया फैसला. दोनों ने ही बीते सोमवार को सोशल मीडिया पर जॉइंट स्टेटमेंट जारी करते हुए अपने फैंस को जानकारी दी. इन दोनों कपल की शादी साल 2004 में हुई थी. धनुष और ऐश्वर्या के दो बच्चे भी हैं. जहां तक है बच्चों का पालन-पोषण ऐश्वर्या और धनुष दोनों मिलकर करेंगे.

यह भी पढ़ें :

Gehraiyaan Trailer Release On Amazon Prime :- ‘गहराइयाँ’ फिल्म में दिखा एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का बोल्ड सीन, बोल्डनेस से भरी ये फिल्म !

Azad Samaj Party Released First Candidates List: आजाद समाज पार्टी ने जारी की उम्मीदवारों की पहली सूची, यहां जानिए किसे कहां से मिला मौका

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर