नई दिल्ली, पिछले दिनों अपने तलाक को लेकर चर्चाओं में रहने वाले साउथ सुपर स्टार धनुष एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जहां उनपर एक कपल द्वारा अजीब दावा किया गया है. कपल धनुष को अपना घर से भागा हुआ तीसरा बेटा बता रहा है. इस मामले में कोर्ट ने उन्हें समन भी भेजा है.

धनुष है इस कपल के बेटे

इन दिनों एक बार फिर साउथ के स्टार विवादों में आते नज़र आ रहे हैं. जहां मद्रास हाई कोर्ट ने अभिनेता के खिलाफ समन भी जारी किया है. दरअसल ये मामला किसी फिल्मी सीन से कम नहीं है. जहां कैथिरेसन और उनकी पत्नी मीनाक्षी ने धनुष के उनके बेटे होने का दावा किया हैं. ये कपल मदुरई का है जिसने अब अभिनेता को लेकर ये अजीब दावा पेश किया है. बता दें, ये पूरा मामला करीब एक साल पुराना है जिसमें अब मद्रास हाई कोर्ट ने अब एक्शन लेते हुए अभिनेता को समन भेज दिया है.

क्या कहता है कपल?

जानकारी के मुताबिक मदुरई निवासी इस कपल ने करीब पांच साल पहले मद्रास कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. जिसमें कैथिरेसन और मीनाक्षी ने खुद को अभिनेता का माता-पिता बताया है. कपल का कहना है कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं जो फिल्मों में आने के लिए अपने घर से भाग गया था. साथ ही धनुष ने ये आरोप भी लगाया है कि धनुष ने कोर्ट में उनके इस दावे को साबित करने के लिए गलत पैटर्निटी टेस्ट रिपोर्ट को पेश किया है.

कपल की कोर्ट में शिकायत

आगे कैथिरेसन ने बताया कि धनुष की इसी गलत पैटर्निटी रिपोर्ट के कारण उनके इस दावे वाले केस को कोर्ट में साल 2020 में ख़ारिज कर दिया गया था. उन्होंने अब इस सारे टेस्ट रिपोर्ट को गलत बताया है. इसके अलावा अदालत से पिछले कोर्ट के फैसले को रद्द करने की शिफारिश भी की है. अब मामले में कार्यवाही करते हुए मद्रास हाई कोर्ट ने अभिनेता को समन तो जारी कर दिया है देखना ये है कि क्या ये कपल अब धनुष के माता-पिता होने के अपने इस दावे को अदालत में सिद्ध कर पाएगा.

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर