Wednesday, June 29, 2022

Dhanush Announce Sepration His Wife Aishwarya :18 साल बाद टूटा रजनीकांत की बेटी और उनके दामाद का रिश्ता ।

Dhanush Announce Sepration His Wife Aishwarya

नई दिल्ली : साउथ के सुपरस्टार धनुष ‘अतरंगी रे’ में नजर आये थे। यह फिल्म हालाँकि परदे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। सोमवार देर रात धनुष ने अपनी बीवी ऐश्वर्या से तलाक लेने का एलान किया। सुपरस्टार धनुष ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर करके दी, साथ ही उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर तलाक लेने की सूचना दी। उनके इस फैसले से फेन्स काफी हैरान है।

धनुष ने एलान किया अपनी पत्नी ऐश्वर्या से अलग होने का

साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य और सामंथा प्रभु ने भी कुछ समय पहले ही तलाक लेकर अलग हुए थे. अभी फैन इनकी खबर से सही से उबर नहीं पाए थे की वही अब सोमवार देर रात धनुष ने भी एलान कर दिया की वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक ले रहे है। यह जानकारी सोशल पर शेयर करके दी। धनुष लिखते है कि हम दोनों 18 साल साथ रहें दोस्त, कपल और पेरेंट्स बने और एक दूसरे के शुभचिंतक बन समझदारी, साझेदारी का सफर तय किया।

लेकिन अब हमारी राहें जुदा हो रही है. हमारे इस नए सफर में हम खुद को तलाश करेंगे और मुझे उम्मीद है कि आप लोग हमारे इस फैसले का सम्मान करेंगे और हमारी प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए हमें डील करने दे।

इन दोनों कपल के अलग होने की खबरें मीडिया में पहले से थी

एक्टर धनुष ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या से साल 2004 में शादी रचाई थी। ये कपलदो बच्चों के माता पिता है। बच्चों के नाम यात्रा और लिंगा। एक्ट्रेस ऐश्वर्या साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी है। हालाँकि इस कपल की अलग होने खबरें मीडिया में पहले से थी लेकिन पहले ये दोनों मीडिया को जवाब देने से बचते थे।

धनुष ‘अतरंगी रे’ फिल्म में नजर आये

धनुष जाने माने प्रोड्यूसर कस्तूरी राजा के बेटे है. धनुष एक्टर के साथ साथ राइटर, प्रोड्यूसर ,प्लेबैक सिंगर है। वो अभी तक 46 फिल्मों में काम कर चुके है। सुपरस्टार धनुष को अब तक 13 बड़े अवार्ड्स मिल चुके है। जिसमें की 4 नेशनल फिल्म अवार्ड थे।

यह भी पढें :

Akshay Kumar Wedding Anniversary : शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने रखी थी शर्त, एक्ट्रेस की ये फिल्म रही फ्लॉप !

2 Cases of Omicron Found in Uttar Pradesh: उत्तर प्रदेश में दी ओमीक्रॉन ने दस्तक, गाजियाबाद में पति-पत्नी हुए संक्रमित

 

SHARE

Latest news

Related news