Dhanush-Aishwarya Seperation:

मुंबई. Dhanush-Aishwarya Seperation: सोमवार देर रात साऊथ सुपरस्टार धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या ने अलग होने की घोषणा की, जिससे पूरी इंडस्ट्री सकते में आ गई. अब धनुष ऐश्वर्या के तलाक की वजह सामने आई है. साउथ सिनेमा से जुड़े लोगों का कहना है कि धनुष की दूसरी हेरोइंस के साथ अफेयर और ऐश्वर्या का डूबता का करियर उनके अलग होने की सबसे बड़ी वजह है.

इन एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा था धनुष का नाम

धनुष और ऐश्वर्या के तलाक पर साउथ सिनेमा के लोगों का कहना है कि अभिनेता के कई लोगों के साथ अफेयर थे. जिसमें से मुख्यतः अमाला पॉल, श्रुति हासन और तृषा कृष्णन का नाम सामने आता है. 2020 में श्रुति के साथ उनका नाम जोड़ा गया था, जबकि हैरानी वाली बात तो ये है कि श्रुति ने धनुष के साथ ऐश्वर्या के डायरेक्शन में ही तीन में काम किया था फिर भी इस फिल्म की शूट के दौरान श्रुति और धनुष के हूकअप की खबरें सामने आई थी. तृषा कृष्णन और अमाला पॉल के साथ भी धनुष का नाम जोड़ा जाता है. साऊथ इंडस्ट्री में धनुष और तृषा काफी अच्छे दोस्त माने जाते हैं.

ऐश्वर्या का डूबता करियर बना एक कारण

रजनीकांत की बेटी होने के बाद भी ऐश्वर्या को साऊथ इंडस्ट्री में उतना काम नहीं मिल पाया, पहली फिल्म के बाद ऐश्वर्या की सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही. कहा जाता है कि साउथ इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस का सिक्का नहीं चल पाता है इसीलिए ऐश्वर्या ने डायरेक्शन में अपना हाथ आज़माया, लेकिन यहाँ भी कुछ नहीं हो सका.

मुंबई सेटल होना चाहती हैं ऐश्वर्या

साऊथ इंडस्ट्री में अपने फ्लॉप करियर के चलते ऐश्वर्या अब बॉलीवुड में कदम रखना चाहती हैं. इस कारण उनका ज्यादातर समय मुंबई में बीतता है, जिसके चलते दोनों एक दुसरे के साथ समय नहीं बीता पाते थे. डूबता करियर और अन्य एक्ट्रेसेस के साथ संबंध की खबरों ने इनके रिश्ते को तोड़ दिया.

 

यह भी पढ़ें:

ED Raid : अवैध बालू खनन मामले में ईडी ने पंजाब सीएम के भतीजे के घर मारे छापे

Bhagwant Mann as CM face in Punjab Elections पंजाब में केजरीवाल ने भगवंत मान पर खेला दांव जीते तो भगवंत होंगे पंजाब के सीएम

SHARE