Wednesday, July 6, 2022

धाकड़ बनी सबसे बड़ी फ्लॉप, पांचवे दिन का कलेक्शन ले डूबा

नई दिल्ली, कंगना रनौत की धाकड़ का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल न सका और फिल्म अपने पहले हफ्ते में ही काफी आलोचनाओं का सामना कर रही है. इसके अलावा फिल्म पर करोड़ो खर्च करने के बाद भी फिल्म ने सिर्फ लाखों में ही कमाई की है. मालूम हो कंगना की यह एक्शन फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज़ हुई थी. अब तक फिल्म का जो कलेक्शन हुआ है उसे सुन आप भी चौक जाएंगे.

ध्वस्त हो चुकी है धाकड़

ओपनिंग डे के बाद से ही कंगना की इस फिल्म का कुछ कमाल देखने को नहीं मिल रहा था. जहां इस फिल्म ने रिलीज़ के अपने पहले दिन लाखों में ही कलेक्शन किया था. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को निराश करती नज़र आ रही है. बता दें, रिलीज़ के पांचवे दिन मंगलवार को भी इस फिल्म ने केवल 25 लाख रूपए ही कमाए हैं. इस फिल्म का यह अब तक का सबसे खराब कलेक्शन मन जा रहा है. इससे पहले चौथे दिन सोमवार को फिल्म ने 30 लाख का बिज़नेस किया था. जो अब तक का सबसे खराब प्रदर्शन माना जा रहा था लेकिन अब पांचवे दिन की कमाई ने यह भ्रम तोड़ दिया. 2200 स्क्रीन्स पर रैली होने के बाद कंगना की फिल्म के इस प्रदर्शन ने अब बी टाउन का भ्रम भी तोड़ दिया है.

ये है अबतक की कमाई

बता दें, फिल्म ने पहले दिन 1.2 करोड़ के साथ ओपनिंग की थी. जिसके बाद फिल्म की कलेक्शन पर वीकेंड की कमाई का थोड़ा ही प्रभाव देखने को मिला. दूसरे दिन शनिवार को मूवी ने 1.05 करोड़ की कमाई की लेकिन तीसरे दिन रविवार को धाकड़ का कलेक्शन गिरकर केवल 98 लाख पर सिमट गया. इसके बाद भी फिल्म ने और चौथे दिन केवल 30 लाख के बिज़नेस से और निराश किया. ऐसे में अब पांचवे दिन यानी पहले सोमवार की कमी और भी निराशाजनक रही.

क्या एक दो दिन में सिनेमा से हटेगी फिल्म?

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कंगना की इस फिल्म को लेकर अब कमाई इसी हफ्ते में सिमट जाने वाली है. पर सोचने वाली बात यह है कि क्या इस फिल्म को अब सिनेमाघरों में केवल कुछ हफ्ता भर ही जगह मिलेगी. फिल्म की कमाई को देख कर यह कहना गलत नहीं होगा कि धाकड़ एक-दो दिन बाद थियेटर्स से हटाई जा सकती है. हालांकि अभी से फिल्म रिलीज़ के बस पांच दिन बाद ही इसकी स्क्रीन्स आधी से ज्यादा कम हो गई हैं. धाकड़ के कई शोज खाली जा रहे हैं. यह फिल्म हिंदी सिनेमा की इस साल की सबसे बड़ी फ्लॉप भी साबित होती दिख रही है.

कुतुबमीनार विवाद: नहीं बदली जा सकती क़ुतुब मीनार की पहचान – कोर्ट में पुरातत्व विभाग ने दाखिल किया जवाब

Latest news

Related news