बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.जाह्नवी कपूर को एक्ट्रेस बनाने का सपना श्रीदेवी ने देखा और उसे पूरा करने के लिए उन्होंने काफी मेहनत भी की. 20 जुलाई को जाह्नवी की फिल्म धड़क रिलीज होने का रही है. हालांकि बेटी की फिल्म देखने के लिए श्रीदेवी इस दुनिया में नहीं हैं. इस फिल्म में जाह्नवी का अभिनय ये तय करेगा कि वो अपनी मां की तरह चांदनी बनकर बॉलीवुड में रोशन होने के लिए पूरी तरह से खरी हैं या फिर उन्हें अभिनय का उस्ताद बनने में थोड़ा समय लगेगा. वहीं फिल्म में उनके साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे. इस खूबसूरत जोड़ी को दर्शकों ने पहले ही पास कर दिया है क्योंकि् फिल्म का ट्रेलर और गानें में इनका बेहतरीन परफॉर्मेस देखने को मिल चुका है. 

बता दें करण जौहर की फिल्म धड़क से जहां जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, तो वहीं ईशान इससे पहले बियॉन्ड का क्लाउड्स में नजर आ चुके हैं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया लेकिन ईशान के अभिनय ने जरूर दर्शकों का दिल जीत लिया. गौरतलब है कि धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है जोकि सुपरहिट रही. धड़क को लेकर जाह्नवी और ईशान के लिए कई चुनौतियां हैं. पहली चुनौती दर्शक उनके अभिनय की तुलना सैराट के कलाकारों से करेंगे. जैसा की फिल्म के ट्रेलर और झिंगाट गाने की रिलीज के बाद हमे देखने को मिला. श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर का भाई ईशान खट्टर होना भी दर्शकों के लिए एक बड़ी उम्मीद की वजह है. दर्शक जाह्नवी और ईशान के अभिनय की तुलना जरूर उनसे करेंगे. हालांकि अभी तो जाह्नवी और ईशान ने अभिनय के क्षेत्र में कदम ही रखा है. 

आपको बता दें धड़क का निर्देशन शशांक खैतान ने किया है. करण जौहर और अपूर्वा मेहना मे फिल्म को प्रोड्यूस किया है. फिल्म के गाने धमाल मचा रहे हैं. ट्रेलर भी झिंगाट रहा. अब बारी फिल्म की है. देखना होगा जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की इस रोमांटिक जोड़ी को दर्शकों का कितना प्यार मिलता है. 20 जुलाई आने में अब कुछ ही दिन रह गए हैं.

Dhadak Movie: धड़क रिलीज से पहले मुंबई की बारिश में डांस के मूड में दिखे जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर

बोनी कपूर संग जाह्नवी कपूर ने धड़क की सफलता के लिए तिरुपति बालाजी में की पूजा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App