मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है. जी हां जाह्नवी कपूर धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. खास बात यह है कि जाह्नवी के साथ शाहिद खट्टर के भाई इशांत कपूर भी धड़क से डेब्यू कर रहे हैं. इस बीच आज श्रीदेवी की बेटी की लॉन्चिंग फिल्म ‘धड़क’ का फर्स्ट लुक भी रिलीज कर दिया गया है. फिल्म धड़क के पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. धड़क के इस पोस्टर में जाह्नवी कपूर और इशांत खट्टर नजर आ रहे हैं.

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर फिल्म धड़क का पोस्टर रिलीज कर इस बात की जानकारी दी है. फिल्म धड़क के इस पोस्टर में जाह्नवी और ईशांत एकसाथ नजर आ रहे हैं. फिल्म धड़क के पोस्टर में जाह्नवी कपूर जहां शूट सलवार में नजर आ रही हैं तो वहीं ईशांत खट्टर भी इस नॉर्मल शर्ट में दिख रहे हैं. फिल्म धड़क के पोस्टर में जाह्नवी कपूर और ईशांत खट्टर की रोमांटिक झलक दिखाई गई है.

श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर को करण जौहर लॉन्च कर रहे हैं. इससे पहले करण जौहर कई स्टार्स को लॉन्च कर चुके हैं, जिनमें आलिया भट्ट, सिद्दार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन का नाम भी शामिल है. करण जौहर ने तीनों को एकसाथ ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से लॉन्च किया था. आज तीनों स्टार्स के नाम बॉलीवुड के बड़े स्टार्स की लिस्ट में शामिल है. वहीं हाल ही में रिलीज हुई वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 ने तो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था. वरुण धवन की फिल्म जुड़वा 2 ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की है. अब देखना यह है कि करण जौहर जाह्नवी कपूर के करियर के लिए कितना लक्की साबित होते हैं.

वहीं धड़क की बात करें तो करण जौहर ने अपने ट्विटर पेज पर फिल्म के एक के बाद एक तीन पोस्टर रिलीज किए हैं. इन सभी पोस्टर्स में जाह्नवी कपूर और ईशांत खट्टर अलग-अलग लुक में नजर आ रहे हैं, लेकिन सभी पोस्टर्स में दोनों के बीच प्यार की झलक जरूर देखने को मिल रही है.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर