मुंबई: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशांत खट्टर जल्द ही ‘धड़क’ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. करण जौहर ने कल ही इस बात का ऐलान करते हुए अपने टेविटर पेज पर एक के बाद एक फिल्म धड़के के तीन पोस्टर रिवील किए थे. आज जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क का एक और नया पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म ‘धड़क’ के नए पोस्टर में भी जाह्नवी कपूर और ईशांत खट्टर नजर आ रहे हैं. जाह्नवी और ईशांत इस पोस्टर में भी काफी रोमांटिंक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

धड़क के इस नए पोस्टर को भी करण जौहर ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. धड़के के इस पोस्टर को देखकर ऐसा लग रहा है मानों ये किसी गाने का सीन है. पोस्टर में जहां एक ओर ईशांत जाह्नवी के पीचे भागते हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं जाह्नवी कपूर भी ईशांत से शर्माकर मुंह मोड़ते हुए भागती नजर आ रही है. पोस्टर में दोनों के बीच शानदार लव कैमिस्ट्री नजर आ रही है.

इससे पहले कल यानि बुधवार को फिल्म के तीन पोस्टर सामने आए थे. सभी पोस्टर्स में जाह्नवी और ईशांत एक क्यूट कपल की तरह नजर आ रहे हैं. फिल्म के पोस्टर्स को देखकर ही पता चल रहा है कि धड़क में जाह्नवी और ईशांत एक मिडल क्लास लड़की और लड़के की किरदार निभा रहे हैं. पोस्टर में जहां जाह्नवी कपूर पोलका डोट्स वाले लहंगे में एक गांव की सुंदर और शर्मिली लड़की नजर आ रही हैं तो वहीं ईशांत भी साधारण शर्ट और जींस में एकदम देसी लड़के लग रहे हैं.

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशांत खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे. दोनों को करण जौहर एकसाथ लॉन्च कर रहे हैं. इससे पहले करण जौहर आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स को भी लॉन्च कर चुके हैं. वहीं शशांक खेतान की बात करें तो वो इससे पहले ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ का निर्देशन कर चुके हैं.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई इशांत खट्टर की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ का फर्स्ट लुक पोस्टर

अक्षय कुमार ने शेयर की ‘पैडमैन’ से राधिका आप्टे और सोनम कपूर के साथ दो तस्वीरें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App