Thursday, December 8, 2022
गुजरात(182/182) हिमाचल (68/68)
BJP - 146 BJP - 33
AAP - 08 CONG - 32
CONG - 25 AAP - 00
OTH - 02 OTH - 03
(जयराम ठाकुर)

हिमाचल चुनाव परिणाम: सिराज विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर आगे

0
हिमाचल चुनाव परिणाम: शिमला। हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के परिणाम आज सामने आ रहे हैं। शुरूआती रूझानों में सिराज विधानसभा सीट से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर...
Rohit Sharma Six

Rohit Sharma: सीरीज गंवाने के बाद भी कप्तान रोहित ने रचा इतिहास, ऐसा रिकॉर्ड...

0
नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच खेले जा रहे तीन मैचों की वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया को 5 रनों...

खतौली उपचुनाव: ख़त्म हुआ पहला राउंड पलटी बाजी, रालोद के मदन भैया आगे

0
खतौली : मतगणना के समय जहां भाजपा और रालोद में कांटे की टक्कर देखने को मिल रही थी वहीं अब मदन भैया ने इस...

Gujarat Elections 2022: जामनगर उत्तर से रीवाबा जडेजा आगे

0
जामनगर. गुजरात विधानसभा चुनाव के नतीजें आने शुरू हो गए हैं, सुबह आठ बजे से मतगणना शुरू हो गई. सबसे पहले पोस्टल बैलेट की...

Devoleena Bhattacharjee Belly Dancing : देवोलीना भट्टाचार्जी ने पोस्ट किया बेली डांस का वीडियो, फैंस- अरे गोपी बहू, ये क्या?

मुबंई. देवोलीना भट्टाचार्जी को सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करना बहुत पसंद है। उन्होंने हाल ही में अपना एक छोटा सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वह बेली डांस करती नजर आ रही हैं। इस नृत्य शैली से प्यार करने वाली अभिनेत्री ने कहा कि वह अभी भी इसे सीख रही हैं। देवोलीना ने अपने फैंस से वादा किया कि वह बेली डांसिंग का कोर्स पूरा करने के बाद पूरा वीडियो पोस्ट करेंगी। उनके कई फैंस उनका बेली डांस देखकर शॉक्ड रह गए। 

https://www.instagram.com/reel/CQn3tfqhJQu/?utm_source=ig_web_copy_link

देवोलीना भट्टाचार्जी ने नए वीडियो में बेली डांस किया

बता दें कि देवोलीना भट्टाचार्जी को 2013 में पीठ में चोट लग गई थी, जिसके बाद उनकी स्वास्थ्य समस्याएं वर्षों से बढ़ गईं। हालाँकि, इसने अभिनेत्री को नृत्य के अपने जुनून का पालन करने से नहीं रोका क्योंकि वह अक्सर नियमित रूप से डांस का वीडियो पोस्ट करती है। अपने नए सोशल मीडिया पोस्ट में, देवोलीना एक काले रंग की स्पोर्ट्स ब्रा और मोतियों, सेक्विन और कढ़ाई से सजी एक फिट हिप बेल्ट पहने हुए बेली डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं। उसने अपने बालों को ढीला छोड़ दिया है और बिना मेकअप के लुक में आ गई हैं।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “अभ्यास। अभ्यास। अभ्यास करें। इस नृत्य शैली से प्यार है। मुझे अभी तक एक पूर्ण नृत्य पोस्ट करना ठीक से नहीं सीखा है। अभी भी सीख रही हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि जैसे ही मैं अपना कोर्स पूरा करूंगी, आपके साथ साझा करूंगी। सब कुछ पक्का है। तब तक इस वीडियो का आनंद लें।”

प्रशंसकों ने कैसे प्रतिक्रिया दी?

देवोलीना भट्टाचार्जी के वीडियो ने उनके कई प्रशंसकों को प्रभावित किया। जहां एक प्रशंसक ने उन्हें ‘स्टनर’ कहा, वहीं एक अन्य ने अभिनेत्री की पीठ की चोट पर चिंता व्यक्त की और लिखा, “धीरे-धीरे करो अन्यथा आपकी रीढ़ की हड्डी में दर्द फिर से शुरू हो जाएगा।” कई लोगों ने उसके वीडियो पर आग और दिल के इमोजी भी गिराए।

शीर्ष टिप्पणी पढ़ी, “गोपी बहू ये क्या (यह गोपी बहू क्या है)?” एक अन्य व्यक्ति ने टिप्पणी की, “धीरे-धीरे करो नहीं तो आपकी रीढ़ की हड्डी में दर्द फिर से शुरू हो जाएगा।” एक तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “अद्भुत देवो दी।”

देवोलीना भट्टाचार्जी के डांस वीडियो

देवोलीना भट्टाचार्जी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो पोस्ट करती रहती हैं जो उनके फैंस और फॉलोअर्स को इंप्रेस करता है। वास्तव में, उन्होंने डांस रियलिटी शो, डांस इंडिया डांस 2 में एक प्रतियोगी के रूप में शोबिज में अपनी यात्रा शुरू की थी। वह एक ट्रेंड भरतनाट्यम डांसर भी हैं। सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो वायरल भी होते हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी के प्रशंसक उनके नए डांस वीडियो से प्रभावित हुए और थोड़ा हैरान भी हुए। लंबे समय से चल रहे सोप ओपेरा साथ निभाना साथिया में गोपी बहू की भूमिका निभाने के लिए जानी जाने वाली देवोलीना ने सोमवार को अपना बेली डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया।
देवोलीना भट्टाचार्जी ने अपने कैप्शन में लिखा, “अभ्यास। अभ्यास करें। अभ्यास करें। इस नृत्य शैली से प्यार है। मैंने अभी तक एक पूर्ण नृत्य पोस्ट करना ठीक से नहीं सीखा है। अभी भी सीख रही हूं। लेकिन मुझे यकीन है कि जैसे ही मैं अपना कोर्स पूरा करूंगी, मैं इसके साथ साझा करूंगा आप सभी निश्चित रूप से। तब तक इसका आनंद लें…”

देवोलीना बिग बॉस 13 में दिखाई दीं, लेकिन स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण उन्हें अपना रन कम करना पड़ा। बाद में वह बिग बॉस 14 में एक प्रॉक्सी प्रतियोगी के रूप में दिखाई दीं, जब एजाज खान को पूर्व कार्य प्रतिबद्धताओं के कारण बाहर निकलने के लिए मजबूर किया गया था।

हाल ही में एक साक्षात्कार में, देवोलीना बताया, “मैं अगले साल शादी करने की योजना बना रही हूं। आइए देखें कि चीजें कैसे चलती हैं। मैं इन चीजों के बारे में ज्यादा बात नहीं करता क्योंकि मैं अंधविश्वासी हूं और बुरी नजर से डरता हूं। उम्मीद है कि सभी चीजें सही और अच्छी होंगी।”

 

Collar Bomb Trailer: जिमी शेरगिल और आशा नेगी की फिल्म कॉलर बम का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, वीडियो

Happy Birthday Jasmin Bhasin: जैस्मीन भसीन के जन्मदिन पर अली गोनी ने तुझे कितना चाहने लगे हम गाते हुए किया वीडियो शेयर, फैंस हुए दीवाने, Watch video

Latest news