Wednesday, August 10, 2022

Katrina-Vicky Wedding: काजू पान से लेकर मावा कचौड़ी तक मेहमानों को मिल रही यह स्पेशल मिठाइयां!

मुंबई. Vicky Katrina Wedding विक्की-कटरीना की शादी में आए मेहमनों को राजस्थानी और गुजराती मिठाइयां का स्वाद चखने को मिलेगा। सवाई माधोपुर की ‘जनता जोधपुर’ स्वीट्स से करीब 10 तरीके की मिठाइयां होटल में भेजी गई हैं और नाश्ते में समोसा और दाल की कचौरी भेजी जा रही है। इसके अलावा ब्रेक फास्ट में गुजराती ढोकला भी परोसा गया है।

मेहमानो के लिए भेजी गयी स्पेशल मिठाइयां

जोधपुर स्वीट होम के अर्जुन उपाध्याय ने बताया कि मेहमानों के लिए स्पेशल मिठाइयां भेजी गई हैं। शादी में आने वाले गेस्ट को जोधपुर की स्पेशल मावा कचौरी और बीकानेर के गोंद पाक के स्वाद चखने को मिलेंगे। हल्दी सेरेमनी के लिए समोसा, कचौरी और ढोकले भी भेजे गए हैं। अर्जुन उपाध्याय ने यह भी बताया कि होटल सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में करीब 10 तरीके की 80 किलो मिठाइयां भी भेजी गई हैं।

इन मिठाइयों के पैकेट किये तैयार

इनमें ड्राई फ्रूट बाइट्स, मूंग दाल बर्फी, गुजराती बखलावा, मावा कचौरी, गोंद पाक, काजू पान, काजू बाइट्स और चोको बाइट्स जैसी मिठाइयों के पैकेट तैयार कर भेजे गए हैं। होटल मैनेजमेंट ने बताया की जोधपुर स्वीट होम ओर से सभी तरह की 8-8 किलो मिठाइयां मंगवाई गई है। यहीं मिठाई शादी में शिरकत करने वाले गेस्ट्स को भी परोसी जाएंगी।

गेस्ट्स के लिए स्पेशल नाश्ता

जोधपुर स्वीट्स की ओर से गेस्ट्स के स्पेशल ब्रेक फास्ट के लिए 80 पीस समोसे, 80 पीस दाल कचोरी और 100 पीस ढोकला भेजे गए है। इसी तरह 9 दिसम्बर के नाश्ते के लिए भी सुबह 9 बजे होटल में 100 पीस समोसे और 100 ढोकले भेजे जाएंगे और मिठाइयां पहले भेजी जा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:

विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शाही शादी से कर रहे है इतनी करोड़ की कमाई,जानिए कैसे

Vicky Kaushal And Katrina Kaif Wedding 7 सालियों के जीजा बनेंगे विक्की कौशल, ऐसा है ससुराल

Latest news