अनुपमा

नई दिल्ली : टीवी शो अनुपमा इस समय सीरियल की दुनिया में धमाल मचा रहा है, लेकिन ऐसा भी क्या हुआ जिसकी वजह से फैंस सोशल मीडिया पर सीरियल को बंद करने की मांग उठ रही है। ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #StopRunningAnupma.

टीआरपी लिस्ट में ऊपर

सीरियल अनुपमा इस समय टीवी सीरियल की दुनिया में बहुत ज्यादा धमाल मचा रहा है। ये सीरियल टीवी टीआरपी की लिस्ट में भी हमेशा ऊपर रहता हैं। इस सीरियल से फैंस को बेहद उम्मीदे रहती हैं। इस समय सीरियल में अनुपमा और अनुज की शादी की रस्में दिखाई जा रही हैं।

बहुत जल्द एपिसोड़ में अनु और अनुज की मेहंदी और संगीत की रस्मों को दिखाया जायेगा। वहीँ अब वनराज इस शादी को रोकने की पूरी कोशिश करता नजर आने वाला है। इन सबके बीच इस समय ट्विटर पर ‘स्टॉप रनिंग अनुपमा’ ट्रेंड करता नजर आ रहा है।

ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा #स्टॉपरनिंगअनुपमा

सीरियल में अनुपमा की बेकार मेहंदी से लेकर अनुज की हरकतों तक बहुत सारी ऐसी चीजें है जिसकी वजह से फैंस इस सीरियल के मेकर्स पर भड़कते दिखाई दे रहे हैं। यहां तक की लोगों ने वनराज पर भी अपना गुस्सा निकाला और कई बातें उनको (वनराज) कहीं हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा सच कहूं तो जितने क्लोजअप वनराज के इस बार दिखाया गया हैं। इतने तो उसकी और काव्या की शादी के समय पर भी नहीं दिखाया था। क्यों ये सब चीजें बर्बाद करना चाहते हो इस नेगेटिविटी के साथ। इसकी ये तीसरी शादी लगती है। #स्टॉपरनिंगअनुपमा।

अनुपमा बंद कर दो !

इसके अलावा दूसरे यूजर ने लिखा आजकल मैं बिना किसी उम्मीद के अनुपमा का एपिसोड देखता हूं, लेकिन आप (मेकर्स) अभी भी हमें बहुत ज्यादा निराश कर रहे हैं ? इस समय आप सिर्फ नाम के लिए ये सारी चीजें कर रहे हैं। यह साफ दिखाई दे रहा है कि निर्माताओं को इनकी शादी में कोई खासी दिलचस्पी नहीं दिख रही है !

बंद कर दो अनुपमा को। वहीं, दूसरी तरफ कुछ फैंस ने तो अपना गुस्सा अनुपमा की मेहंदी को देखकर निकाला। एक ने कहा कि इससे अच्छा तो फैमिली ड्रामा होता है। वैसे इस सीरियल के टीआरपी रेटिंग की बात करें तो वो हमेशा नंबर 2 या फिर 1 पर बना ही रहता है।

यह भी पढ़ें :

इंडियन रेलवे से अब लंबी दूरी की यात्रा होगी और सुविधाजनक, जानें भारत गौरव ट्रेन की खासियत

चक्रवात के कारण वाराणसी में बारिश के आसार

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर