बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इटली में शादी करने के बाद आज बेंगलुरू में रिसेप्शन देने वाले हैं. दीपवीर की शादी बेहद खास और उत्सुकता भरी रही क्योंकि इस कपल ने कोंकणी और सिंधी रिवाजों से दो बार शादी की है. इस बीच दोनों ने अपनी शादी के फोटो शेयर करना शुरू कर दिया है. इस बीच दीपवीर की शादी का एक फोटो सिंगर हर्षदीप कौर ने शेयर किया है. हर्षदीप कौर ने बताया है कि मेहंदी सेरेमनी में जब मस्त कलंदर गाना बजा तो दीपिका जमकर नाचीं. इस फोटो में दीपिका हाथ ऊपर किए मस्तमौला अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

रणवीर सिंह ने अपनी शादी को खास बनाने के लिए पूरी जी जान लगा दी थी. दोनों ने इटली में जाकर शादी की और सिर्फ परिवार वालों व कुछ चुनिंदा दोस्तों को ही इन्वाइट किया था. शादी का पूरा कार्यक्रम मीडिया के कैमरों की नजर से दूर रखा गया था. मेहमानों को भी मोबाइल लेकर एंट्री की इजाजत नहीं थी. कई दिनों तक उनकी फोटो बाहर आने का इंतजार किया जाता रहा.

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने एक कंकाल का फोटो शेयर कर कैप्शन दिया था कि जब आप दीपवीर की शादी के फोटो का इंतजार कर रहे हों. शादी से लौटने के बाद दीपवीर सोशल मीडिया पर लगातार फोटो शेयर कर रहे हैं. माना जा रहा है कि दोनों की शादी के फोटो का खरीदार शायद नहीं मिल पाया इसलिए उन्हें खुद फोटो शेयर करने पड़ रहे हैं. शादी के फोटोज में यह कपल काफी खुश नजर आ रहा है.

Deepika Padukone-Ranveer Singh Marriage Photo: कोई खरीददार नहीं मिला इसलिए सोशल मीडिया पर शादी की फोटो डाल रहे हैं दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह?

Deepika Padukone RK Tattoo: रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका पादुकोण का गायब हुआ RK टैटू, देखिए फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर