नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत के विरोध में करणी सेना देशभर में उत्पात मचा रही है. फिल्म पर हो रहे विवाद ने लोगों की दिलचस्पी और बढ़ा दी है. लेकिन करणी सेना अपनी जिद पर अड़ी है और कई जगह हिंसक घटनाएं सामने आई हैं. ऐसे में फिल्म पद्मावत पहले दिन कितनी कमाई कर पाएगी वह तो रिलीज होने के बाद ही सामने आएगा लेकिन दीपिका पादुकोण और रणवीर, शाहिद सहित पूरी टीम ने दर्शकों का उत्साह बनाए रखने के लिए नई ट्रिक निकाली है.

करणी सेना की धमकियों और प्रदर्शन का असर फिल्म पर न पड़े इसके लिए पद्मावत के ट्विटर हैंडल से #ThePadmavatiLook, #TheKhiljiLook और #TheMaharawalLook में फैन्स से फोटो मांगे गए हैं. टीम पद्मावत की इस पहल का असर हो रहा है और लोग अपनी फोटो इन हैशटैग के साथ ट्वीट कर रहे हैं. यह ट्रिक पद्मावत के फैन्स का उत्साह बनाए रखने के लिए अपनाई गई है जोकि कामयाब होती नजर आ रही है.

बता दें कि करणी सेना फिल्म की रिलीज रुकवाने के लिए हिंसा पर उतर आई है. हालांकि फिल्म रिव्यू करने वाले बता रहे हैं कि फिल्म में राजपूतों के गौरव को दर्शाया गया है. फिल्म में ऐसा कुछ नहीं है जिससे राजपूतों को चोट पहुंचे या उनकी भावनाएं आहत हों. इस सबके बावजूद करणी सेना उपद्रव कर रही है. रिव्यू आने के बाद भी करणी सेना बस फिल्म को रुकवाना चाहती है. फिल्म की स्क्रीनिंग होने से पहले करणी सेना मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों को निशाना बना रही है. हालांकि, महाराष्ट्र में राज ठाकरे की मनसे ने फिल्म देखने वालों को सुरक्षा देने का ऐलान किया है. गोवा, मध्य प्रदेश और राजस्थान में ऑल इंडिया मल्टीप्लेक्स ऑनर एसोसिएशन ने फिल्म नहीं दिखाने का निर्णय लिया है. इन राज्यों में सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल पर यह फिल्म दिखाई जाएगी.

पद्मावत विवाद: गुरुग्राम में स्कूल की बस पर करणी सेना का हमला, रोते-बिलखते नजर आए मासूम बच्चे

पद्मावत विवाद: अरविंद केजरीवाल ने पूछा- जब केंद्र और राज्य मिलकर एक फिल्म रिलीज नहीं करवा पा रहे तो किस मुंह से FDI की उम्मीद कर रहे हैं

Padmaavat Movie Release LIVE Updates: राजस्थान, मध्य प्रदेश, गोवा में मल्टीप्लेक्स में नहीं चलेगी पद्मावत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App