बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. हाल ही में दीपिका पादुकोण ने लंदन के मैडम तुसाद म्यूजियम में अपने वैक्स फिगर के लॉन्चिंग पर कहा, वो एवेंजर्स की बहुत बड़ी फैन हैं और वो एवेंजर्स जैसी फिल्म का हिस्सा बनना चाहती हैं. साथ ही दीपिका पादुकोण ने कहा, दुनिया एक सुपरहीरो की कहानी को देखने के लिए एक दम तैयार है जो भारत से आई है. दीपिका ने आगे कहा, मैं भारत ऑरेजिन की बात कर रही हूं. फिर चाहे मार्वल हो या फिर एवेंजर या फिर सिनेमा जगत में कोई दूसरा सुपर हीरो कैरेक्ट, इन रोल्स को करना काफी रोचक होता है और मुझे लगता है ऐसा जल्द होगा. मुझे यकीन है एक दिन मैं सुपर हीरो के रूप में सबके सामने आऊंगी.

हाल ही में दीपिका पादुकोण अमेरिकन के वोग मैग्जीन के कवर फोटो पर 14 अंतर्राष्ट्रीय अभिनेताओं के रूप में अप्रैल एडिशन के लिए शामिल हुई हैं. दीपिका पादुकोण ने इस बारे में कहा, दुनिया भर की इस प्रतिभाशाली महिलाओं के साथ जश्न मनाते हुए @voguemagazine के अप्रैल एडिशन के लिए मुझे कवर फोटो पर जगह दी है इसके लिए मैं बहुत रोमांचित हूं. वही फिल्म की बात करें तो फिल्मों की बात करें तो पद्मावत के बाद अब दीपिका पादुकोण मेघना गुलज़ार की निर्देशित फिल्म छपाक में दिखाई देंगी. यह फिल्म जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. इसमें लीड रोल दीपिका पादुकोण निभा रही हैं. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने इस बारे में बताया.

View this post on Instagram

❤️ @madametussauds

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

बता दें कि साथ ही मेघना गुलजार ने रणवीर सिंह को फिल्ड मार्शल सैम मानेकशॉ पर बन रही बायॉपिक के लिए भी अप्रोच किया था. जानकारी के अनुसार मेघना गुलजार कुछ समय से इस स्टोरी पर रिसर्च और काम कर रही हैं. रणवीर सिंह फिल्म में सैम मानेकशॉ का रोल निभा सकते हैं.

Deepika Padukone US Vogue April 2019: दीपिका पादुकोण के सेक्सी फोटोशूट पर पति रणवीर सिंह ने किया ये नॉटी कमेंट

Ranveer Singh Deepika Padukone Video: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बने मम्मी पापा, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App