मुंबई. एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे क्यूट जोड़ी में से एक हैं. दोनों की कैमेस्ट्री फिल्मों के साथ साथ रियल लाइफ में भी हर किसी को कायल कर देती है. अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट करते हैं जिस पर दोनों कई बार एक-दूजे के लिए कुछ ऐसा बोल जाते हैं जो इनके रिलेशन में होने के सबूत देता है. ऐसा ही कुछ इशारा हाल ही में दीपिका के एक कमेंट से मिला है. हाल ही में मुंबई में Hello! Hall Of Fame अवॉर्डस का आयोजन हुआ था जिसमें रणवीर सिंह को बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द इयर(मेल) का खिताब मिला और दीपिका पादुकोण ने बेस्ट एंटरटेनर ऑफ द इयर(फीमेल) का खिताब अपने नाम किया.

रणवीर ने अवॉर्ड ट्रॉफी को हाथ में लिए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की. इस तस्वीर को देख दीपिका खुद को कमेंट करने से रोक नहीं पाईं और उन्होंने कमेंट में Mine के साथ रणवीर के लिए लव वाला इमोजी पोस्ट किया. रणवीर और दीपिका के फैंस लगातार उनकी हर खबर पर नजर बनाएं रखते हैं. बस फिर क्या था दीपिका यह पोस्ट भी फैंस की नजरों में आ गया और एकदम से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. अपना पोस्ट वायरल होते देख दीपिका ने कुछ सेकेंड्स में ही अपना ये कॉमेंट डिलीट कर दिया. रणवीर सिंह ने अपना ये अवॉर्ड दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी को समर्पित किया. अवॉर्ड्स नाइट में रणवीर एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में थे. वहीं व्हाइट कलर डीप नेक गाउन में दीपिका काफी ग्लैमरस लग रही थीं.

Entertainer of the Year! ?#hellohalloffame awards

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा में जाह्नवी कपूर के साथ नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण संग रणवीर सिंह फरमाएंगे इश्क !

रणवीर सिंह ने किसके कहने पर गली ब्वॉय के सेट पर पहनी स्कर्ट, लाइव चैट के दौरान प्रियंका चोपड़ा को बताई ये बात

प्रिया प्रकाश जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा में होगा खास रोल !

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App