बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं, जो की दिल्ली में चल रही हैं. ये फिल्म की कहानी एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन आधारित है. वहीं जब से फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही फिल्म के सेट के कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो चुके हैं. हाल ही में अब फिल्म का एक और ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मैसी एक घर की छत पर बैठ कर एक-दूसरे को किस करते हुए नजर आ रहे हैं.

वायरल हुई इस वीडियो में ये साफ देखा जा सरता है कि दीपिका और विक्रांत एक घर की छत पर बैठे हैं और एक दूसरे को किस कर रहे हैं. साथ ही वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका ने पिंक कलर का कुर्ता पहना हुआ है, तो वहीं विक्रांत भूरे रंग के कुर्ते में नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं इस सीन के दौरान आप-पास की छतों पर भी कई लोग खड़े होकर उन्हें किस करते हुए देख रहे हैं. वहीं हाल ही में इससे पहले भी शूटिंग का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें दीपिका स्कूल यूनिफॉर्म में कुछ खाती हुईं नजर आई थीं.

साथ ही अगर डेक्कन क्रॉनिकल की रिपोर्ट की मानें तो शूटिंग के वीडियो लगातार वायरल होने से फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलजार काफी चिंतित हैं, क्योंकि वो नहीं चाहती कि फिल्म के रिलीज होने से पहले इससे जुड़ी कोई भी जानकारी सोशल मीडिया या किसी भी अन्य तरीके से बाहर आए. वैसे देखा जाए को इस फिल्म का सब्जेक्ट काफी संवेदनशील है.

साथ ही मिल रही जानकारी के मुताबिक अब फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए मुंबई में सेटअप लगाने की तैयारी की जा रही है, लेकिन इस बार नए सेटअप के साथ-साथ कड़ी स‍िक्योर‍िटी को बढ़ाने की भी प्लान‍िंग की जा रही है. साथ ही बता दें कि इस फिल्म में एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का मुख्य किरदार निभाने के साथ-साथ ही दीपिका पादुकोण इस फिल्म को प्रोड्यूस भी कर रही हैं.

इसके अलावा फिल्म में दीपिका पादुकोण का नाम मालती होगा. मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं. इससे पहले मेघना ने फिल्म राजी का निर्देशन किया था. वो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. साथ ही ये फिल्म छपाक अगले साल 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

Akshay Kumar Katrina Kaif Sooryavanshi: इस कन्नड़ फिल्म की रीमेक है अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की सूर्यवंशी

Alia Bhatt Salman Khan In Inshallah: इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर आलिया भट्ट ने कहीं खास बातें, संजय लीला भंसाली बना रहे हैं फिल्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App