Deepika Padukone VIDEO

नई दिल्ली, Deepika Padukone VIDEO बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अगली फिल्म गहराइयां के प्रमोशन में लगी हुई है. इस फिल्म से ज़्यादा चर्चा तो उनके प्रमोशन वीडियो की होने लगी है. जहां उनका प्रमोशन लुक अब सुर्खियां ले रहा है.

नज़र नहीं हटा पाएंगे

इन् दिनों दीपिका अपनी अगली फिल्म गहराइयाँ के प्रमोशन्स के लिए काफी व्यस्त चल रहीं हैं. उनका एक लुक इसी दौरान काफी पसंद किया जा रहा है. जहां वह बहुत ही अलग और हटकर आउटफिट में नज़र आ रहीं हैं. उनके इस हॉट लुक से जहां एक तरफ उनकी तारीफ हो रही है तो दूसरी ओर अभिनेत्री अपने ट्रॉल्स से भी बच नहीं पायीं.

कोट के साथ पहने हाई बूट

दीपिका एक इवेंट में जब पहुंची तो उन्होंने ब्लैक एंड वाइट कलर का लॉन्ग कोट पहना जिसके साथ डीपी ने नीचे सिर्फ हाई बूट्स ही पहने जिसे लेकर अब लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आ रहे हैं. हालाँकि ये बूट्स उनके लुक को पूरी तरह कॉम्पलिमेंट कर रहे हैं जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत और बोल्ड लग रहीं हैं. पर काफी लोगों ने उनके इस ऑउटफिट को लेकर उन्हें ट्रोल भी किया.

यूज़र्स ने उदय मज़ाक

दीपिका इस लुक को कॉम्पलिमेंट करने के लिए अलग हेयरस्टाइल में नज़र आयीं. उन्होंने बालों की चोटी बनाई. जिसपर एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, बहुत ही खराब हेयरस्टाइल है. तो वहीँ दुसरे यूज़र ने लिखा है कि , इतने पैसे कमाने का क्या फ़ायदा है जब आप पैंट ही पहनना भूल गयीं. एक और यूज़र ने उनके इस ऑउटफिट पर टिपण्णी करते हुए लिखा कि पैंट पहनना भूल गयीं है क्या?

ओटीटी प्लेटफार्म पर एक्ट्रेस ने ली एंट्री

फिल्म 11 फरवरी को ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ की जाएगी. जहां दीपिका की ये पहली फिल्म है जो किसी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में उनके अलावा सिद्धांत चतुर्वेदी, अनन्या पंड्या और धैर्य करवा नज़र आने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:

Republic Day 2022: 5 घंटे के लिए बंद रहेंगे दिल्ली मेट्रो के ये तीन स्टेशन

BSF and Pakistan Rangers Exchange Sweets on 73rd Republic Day: वाघा बॉर्डर पर जवानों ने मना गणतंत्र दिवस का जश्‍न, BSF और पाकिस्तानी रेंजर्स ने किया मिठाइयों का आदान-प्रदान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर