बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. इन दिनों बॉलावुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी आने वाली फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं. साथ ही इस फिल्म के सेट से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिनमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल साबित होता है. लेकिन हाल ही में दीपिका पादुकोण की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं. इस तस्वीरों की खास बात यह है कि इस तस्वीरों में आप दीपिका पादुकोण को अच्छी तरह से पहचान सकते हैं. लेकिन साथ ही आपकी नजरें उनसे हटा पान आपके लिए मुश्किल साबित होगा.

जी हां, अपनी फिल्म छपाक की शूटिंग शेड्यूल को पूरा करने के दौरान दीपिका पादुकोण क्लासिक ब्लैक एंड ब्लू ड्रेस लुक में नजर आईं, जिसमें वें काफी हॉट एंड बॉल्ड नजर आ रही थीं. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि दीपिका पादुकोण ब्लैक कलर की टॉप और ब्लू कलर की जिंस पहने नजर आ रही हैं. उनका ये लुक उनके फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि उनके मुह से बस एक ही बात निकल रही है, वाह दीपिका क्या अंदाज है. 

तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी खासी वायरल हो रही हैं और उनके फैंस का दिल धड़का रही हैं. देखा जाए तो छपाक की शूटिंगा के दौरान एक अच्छे खासे समय बाद दीपिका पादुकोण को इस अंदाज में स्पॉट किया गया है. इससे पहले जितनी भी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं उनमें दीपिका को उनके फिल्म में निभा रही मालती के रुप में देखा जा रहा है. कबीर खान की फिल्म की शूटिंग के लिए धर्मशाला जाने से पहले अपने पति रणवीर सिंह ने फिल्म के सेट पर दीपिका से मुलाकात की थी.

वहीं अगर दीपिका पादुकोण के काम की बात कि जाए तो दीपिका पादुकोण को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की पद्मावत में देखा गया था और इसके बाद फिलहाल अब वो मेघना गुलज़ार के निर्देशन में बन रही छपाक में दिखाई देंगी जहां दीपिका एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका निभाती नजर आएंगी. इसके अलावा बता दें कि दीपिका एक निर्माता के रूप में भी अपनी अपनी पहली शुरुआत कर रही हैं. साथ ही बता दें कि दीपिका पादुकोण की छपाक 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी.

Chhapaak Delhi schedule wraps up: दीपिका पादुकोण ने खत्म किया छपाक का दिल्ली शेड्यूल, देखें फोटोज

Deepika Padukone And Ranveer Singh Photo: फ्रेंड की शादी में पति रणवीर सिंह संग दीपिका पादुकोण का दिखा मस्त – मस्त अंदाज, देखें फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App