बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. फिल्मी दुनिया की खूबसूरत एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म के चलते दीपिका ज्यादातर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए अपनी हर एक्टिविटी को शेयर करती हैं. दीपिका सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के लिए हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो भी शेयर करती हैं. उनकी इन फोटो और वीडियो का फैन्स को काफी इंतजार रहता है. दीपिका पादुकोण की कुछ ऐसी ही वर्कआउट की हॉट एंड सेक्सी फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रही है.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ वर्कआउट करते वक्त की फोटो शेयर की हैं. इन फोटोज में दीपिका पादुकोण बहुत ही दिलकश लग रही हैं. जिन लोगों को अपने शरीर को फिट और सेक्सी बनाना है उसके लिए दीपिका पादुकोण से सीखना चाहिए.

वर्कआउट करते समय दीपिका पादुकोण ब्लैक ड्रेस पहन रखा है जिसमें वह काफी आकर्षक लग रही हैं. कुछ फोटोज में वह कई तरह के आसन करते दिख रही हैं. उनकी इन तस्वीरों के देखकर एक बात स्पष्ट है कि वह अपने शरीर फिट और सेक्सी बनाने के लिए कितनी कड़ी मेहनत करती हैं.

सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की अपने फैन्स पर खासी पकड़ है. उनके फैन्स की तादाद बहुत ज्यादा है. अकेले इंस्टाग्राम पर दीपिका के 34 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. इससे अनुमान लगाया जा सकता है कि दीपिका पादुकोण के फैन्स उन्हें कितना प्यार करते हैं.

वहीं अगर फिल्म की बात की जाए तो दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण एक तेजाब पीड़िता की भूमिका निभा रही हैं. दीपिका ने फिल्म के किरदार के बारे में कहा है कि ये रोल उनके लिए खास रहेगा.

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म छपाक में दीपिका पादुकोण और विक्रांत मेसी लीड रोल में हैं. ये फिल्म दिल्ली की एक लड़की और सामाजिक कार्यकर्ता लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित है. ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी. 

दरअसल साल 2005 में लक्ष्मी अग्रवाल के ऊपर उस समय तेजाब फेंका गया जब वह एक बस स्टैंड के पास खड़ी थीं. तेजाब हमलावर लक्ष्मी की जान पहचान की था. लक्ष्मी का कसूर बस इतना था कि उन्होंने अपने उम्र से दोगुना बड़े इस शख्स के प्रेम पस्ताव को ठुकरा दिया था.

हाल ही दीपिका पादुकोण ने इस फिल्म में निभाए जाने वाले अपने किरदार का फर्स्ट लुक जारी किया. उनके इस लुक को देखवरुण धवन, अर्जुन कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, राजकुमार राव से लेकर विक्की कौशल, आलिया भट्ट, और परिणीति चोपड़ा ने उनके इस चैलेंजिंग रोल की जमकर तारीफ की.

Ranveer Singh Endorsing Condom Brand: दीपिका पादुकोण के चलते रणवीर सिंह ने कंडोम विज्ञापन में काम करने से किया इंकार

Deepika Padukone Film Chhapaak: लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर बन रही फिल्म छपाक के लिए दीपिका पादुकोण कर रहीं कितनी मेहनत, देखिए फोटो

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App