बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. स्टार कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब पति पत्नी हैं, और दोनों की इटालियन शादी बी टाउन की इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक रही. दोनों अपनी कोंकणी और सिंधी रिवाजों से हुई शादी की खूबसूरत फोटो शेयर कर रहे हैं.

फैन्स भी इनकी शादी की खूबसूरत तस्वीरों के देखे बिना नही रह पा रहे हैं और आखिराकर दीपवीर अपनी शादी के पहले रिसेप्शन पार्टी देने के लिए तैयार है. दोनों आज सुबह 21 नवंबर को बैंगलुरु में अपनी शादी के रिसेप्शन पार्टी के लिए तैयारियों में लग गए है. मुंबई एयरपोर्ट पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का खूबसूरत अंदाज देखने को मिला. 

हालांकि, यहां दीपिका पादुकोण के बारे में कुछ दिलचस्प देखने को मिला वो था उनका आरके टैटू. दीपिका पादुकोण ने अपनी गर्दन के पीछे रणबीर कपूर के नाम का टैटू बनवाया हुआ था जो अब पूरी तरह से गायब नजर आ रहा है. इससे पहले भी दीपिका पादुकोण ने कई मौकों पर इसे छिपाने की कोशिश की है, लेकिन इस बार असल में  दीपिका पादुकोण का आरके टैटू हमेशा के लिए गायब हो चुका है.

लगता है, अब दीपिका पादुकोण मिसेज रणवीर सिंह बन गई हैं, इसीलिए अब वह अपनी शादी शुदा जिंदगी में रणबीर कपूर की कोई निशानी नहीं रखना चाहती. वही रणबीर कपूर भी अब आलिया भट्ट के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी खुश है और दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर अब अच्छे दोस्त भी हैं. ऐसे में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद दीपिका पादुकोण के आरके टैटू हटाने से उनके फैन्स भी काफी खुश है.

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Reception Photo: रिसेप्शन से पहले दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने अपनी शादी से लेकर सभी रस्मों की शेयर की फोटो

Deepika Padukone Ranveer Singh Bangalore Reception: रिसेप्शन पार्टी के लिए मुंबई से रवाना हुए दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, एयरपोर्ट पर दिखा खूबसूरत लुक

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर