बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. ऐस कई स्टोरी अब तक हमे पढने को मिल चुकी है कि एक एक्टर ने फिल्म में दूसरे को रिप्लेस किया. जैसे श्रद्धा कपूर ने कैटरीना कैफ को फिल्म स्ट्रीट डांसर 3D में रिप्लेस किया. परिणीति चोपड़ा ने श्रद्धा कपूर को साइना नेहवाल के बायोपिक में रिप्लेस किया, कैटरीना कैफ ने प्रियंका चोपड़ा को भारत में रिप्लेस किया. अब ये खबर आ रही है कि दीपिका पादुकोण सुजीत सरकार की फिल्म पीकू के लिए पहली पसंद नहीं थी. जी हां और ये बिलकुल सही है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्यंकि नेहा धूपिया के चैट शो के हाल ही के एपिसोड में परिणीति चोपड़ा और सानिया मिर्जा पहुंची थी, उस दौरान पिरणीति ने खुलासा किया कि 2015 में आई हिट फिल्म पीकू में वो दीपिका के जगह हो सकती थी.

इस बारे में बात करते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा कि मैने फिल्म में काम करने से मना नहीं किया था, लेकिन कुछ कंफ्यूजन था. मैं उस दौरान दूसरे फिल्म में काम करने जा रही थी, इसलिए पीकू में काम नहीं कर सकी, परिणीति ने कहा कि ये मेरे लिए लॉस साबित हुआ.

वैसे फिल्म पीकू में दीपिका पादुकोण की एक्टिंग को देखते हुए ये कहना बिलकुल भी गलत नहीं होगा कि दीपिका से ज्यादा अच्छे तरीके से कोई भी पीकू की भूमिका निभा सकता था. पीकू को सुजीत सरकार ने डायरेक्ट किया था. पीकू में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और इरफान खान अहम भूमिका में नजर आए थे, फिल्म ने बॉक्सऑफिस पर सफलता ने नए रिकॉर्ड कायम किए थे. 

इसी बीच अगर वर्क फ्रॉन्ट कि बात करें तो परिणीति चोपड़ा आखिरी बार नमस्ते इंग्लैंड में नजर आईं थी, इस फिल्म में अर्जुन कपूर अहम भूमिका  में नजर आए थे. अब परिणीति चोपड़ा जबारिया जोड़ी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आने वाली हैं. फिल्म इस साल 2 अगस्त को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी. 

Prabhas Shraddha Kapoor Movie Saaho New Poster: प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो का लेटेस्ट पोस्टर, कल रिलीज होगा दूसरा टीजर

Shraddha Kapoor Sexy Video: श्रद्धा कपूर की सेक्सी वीडियो को देख उड़े फैंस के होश, देखें रेड ड्रेस में ग्लैमरस लुक

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App