बॉलीवुड डेस्क, मुंबई, एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 14-15 नवंबर को इटली में कोंकणी और सिंधी रीति रिवाजों में शादी रचाई. दोनों की शादी पूरे विश्व में चर्चा का विषय बनी. विदेशी मीडिया ने भी दोनों की शादी की फोटो और वीडियो छापी. अब दीपवीर की शादी की एल्बम यानी फोटो सामने आ चुकी है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की वेडिंग फोटो, मेंहदी फोटो व सभी रस्मों की फोटो सामने आ चुकी हैं.

फैंस को रणवीर-दीपिका की शादी की फोटो और वीडियो का बेसब्री से इंतजार था. दोनों की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस काफी खुश हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की मेहंदी फोटोज और अन्य शादी की रस्मों की फोटो हैं जिन्हें सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. बता दें दोनों की शादी के लिबाज मशहूर डिजाइन सब्यसाची ने डिजाइन किए थे.

दोनों के लंहगे और शेरवानी की काफी तारीफ हुई थी. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने शादी का पहला रिसेप्शन बेंगलुरु में रखा है जहां उनके परिवारवालें और करीबी ही शामिल होंगे. इसके बाद दोनों का दूसरा रिसेप्शन मुंबई में होगा. 28 नवंबर को दीपवीर के शादी रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारें और फ्रेंड्स मौजूद होंगे. इस शादी में बी टाउन के तमाम दिग्गज देखने को मिलेंगे.

View this post on Instagram

❤️ @deepikapadukone @ranveersingh #deepveer

A post shared by ErrikosAndreou (@errikosandreouphoto) on

View this post on Instagram

??? I love you guys! @deepikapadukone @ranveersingh

A post shared by ErrikosAndreou (@errikosandreouphoto) on

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Reception Photo: रिसेप्शन से पहले दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह ने अपनी शादी से लेकर सभी रस्मों की शेयर की फोटो

Deepika Padukone-Ranveer Singh Reception: शादी के बाद रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण का थक कर हुआ बुरा हाल, एस्केलेटर से उतरे बाजीराव तो सीढ़ियों पर दिखीं मस्तानी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर