बॉलीवुड डेस्क, मुबंई. बॉलीवुड के पावर कपल दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह 14-15 नवंबर को होने वाली अपनी शादी के लिए इटली के लेक कोमो के लिए निकल चुके है. दोनों ने जब से अपनी शादी की घोषणा करनी है, तब से ही फैंस के चहेते दीपवीर की जोड़ी हेडलाइंस में बनी हुई है.

2012 में अपनी पहली फिल्म रामलीला की शूटिंग से लेकर 2018 में अपनी शादी की खबरों तक, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्यार हर साल बढ़ता गया. 6 साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दीपिका पादुकोण- रणवीर सिंह के रिश्ते के बारे में फैंस अब भी अनजान है, और इसलिए, हम दीपवीर के 6 साल की खूबसूरत जर्नी को आपके सामने लेकर आए हैं.

साल 2012 में दोनों के पहली बार साथ काम करने की जर्नी शुरु हुई: दोनों ने संजय लीला भंसाली के गोलियों की रासलीला, राम-लीला में एक साथ काम करना शुरू किया. सेट पर एक साथ होने की वजह से दोनों के अफेयर की खबरे उड़नी शुरु हुई. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते को लाइमलाइट में न लाने का फैसला किया. लेकिन, जब दोनों एक दूसरे से दूर रहने लगे, तो उनका प्यार और भी खिल गया. फिल्म की रिलीज के 4 साल बाद, रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के इंस्टाग्राम पर एक फोटो पर कमेंट कर एक साथ अच्छे दिखने की बात कही जो आग की तरह फैंस के बीच फैल गई.

2013 में जब दीपिका पादुकोण अपने परिवार से दूर रह रही थी, तब रणवीर सिंह अक्सर उनकी फिल्मों के सेट पर जाकर उनसे मुलाकात करते थे ताकि उन्हें अकेला महसूस न हो. इसी वजह से रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण की फिल्म फाइंडिंग फैनी का हिस्सा बन गए और फिल्म में उनके पति का रोल निभाया. इसके बाद दोनों का प्यार और मजबूत हो गया.

2014 में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने ज़ी सिने अवॉर्डस के दौरान अपने फेमस गानों पर डांस किया और दोनों की आपसी केमेस्ट्री देख मौजूद फैंस भी हक्के बक्के रह गए थे. हर बार मीडिया में दोनों ने एक-दूसरे के प्रति सम्मान और प्यार जाहिर किया.

2015 में करण जौहर द्वारा आयोजित एक इवेंट में से एक में दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दोनों को एक साथ देखा गया. जब दीपिका पादुकोण पार्टी छोड़ रही थी, तो रणवीर सिंह अपने हाथ में गुलाब लिए उनके पीछे देखे गए थे.

2016 में एक दूसरे के साथ आईफा अवॉर्डस, पार्टियां और दोस्तों के साथ मिलने जुलने से लेकर, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक दूसरे से जुड़े हुए थे. पार्टियों में से एक में, वे एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए देखे गए थे और देर रात तक दीपिका पादुकोण के साथ रणवीर रुके हुए थे, जो उनके रिश्ते की ओर इशारा कर रहा था.

 

2017 में दोनों का एक दूसरे के लिए सपोर्ट इनके प्यार के साथ बढ़ता गया और रणवीर सिंह एक परफेक्ट बॉ़यफ्रेंड की तरह दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म के लिए उनके काम की तारीफ और सपोर्ट करते रहे. जिसके बाद 2018 21 अक्टूबर को दोनों ने अपने सोशल मीडिया के जरिए शादी के कार्ड के साथ अपनी शादी की आधाकारिक घोषणा की.

Deepika Padukone Ranveer Singh wedding : रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण शादी में पहनेंगे सब्यसाची का डिजाइनर ड्रेस, ये रहा सबूत

Deepika Ranveer Wedding: इटली रवाना होने से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर बजाया मेहंदी लगाकर रखना गाना, देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App