बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बी टाउन के सबसे रोमांटिक कपल में गिने जाने वाले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की फोटो और वीडियो अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. इन दोनों स्टार्स की जोड़ी के सबसे ज्यादा फैन्स हैं. वहूं हाल ही में इस जोडे़ की कुछ और बेहद रोमांटिक फोटो और वीडियो सेशल मीडिया पर सामने आई है. दोनों की फोटो फैन्स को काफी पसंद आ रही है, लेकिन उससे ज्यादा फैन्स को उनकी रोमांटिक वीडियो पसंद आ रही है. वीडियो में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह को किस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो फैन्स को काफी आकर्षित लग रही है.

दरअसल, इस जोडे़ की ये फोटो और वीडियो उनके फैन पेज द्वारा शेयर की गई है. फोटो में दीपिका रणवीर सिंह की गोद में बैठी हुई नजर आ रही हैं. इसके अलावा जो वीडियो सामने आई है उसने फैन्स के दिलों में एक खास जगह बना ली है. जी हां, इस वीडियो में दीपिका पादुकोण अपने पति रणवीर सिंह की गोद में बैठी हैं और फोटोशूट करवा रही हैं. उसे बीच दीपिका अचानक से रणवीर के गाल पर किस कर देती हैं और रणवीर सिंह शर्मा के मुस्कुराने लगते हैं.

इस वीडियो को कई बार देखा जा चुका है. इसके अलावा वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स की भरमार लगी हुई है. फैन्स को दोनों कपल का ये बेहद रोमांटिक अंदाज काफी पसंद आ रहा है. इससे पहले भी दीपिका और रणवीर की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आ चुकी हैं. इतना ही नहीं दोनों खुद भी अपनी फोटोज अपने तमाम फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं. 

वहीं अगर दोनों के काम की बात की जाए तो, दीपिका पादुकोण ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म छपाक की शूटिंग खत्म की है और वो जल्द ही रणवीर सिंह की फिल्म 83 में उनकी पत्नी की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. इसके साथ ही रणवीर कपूर भी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 की शूटिंग में व्यस्त हैं. बता दें कि ये फिल्म 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है. इस फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और दीपिका पत्नी रोमी देव के किरदार में नजर आएंगी.  

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Happy Birthday Disha Patani: भारत एक्ट्रेस दिशा पटानी के बर्थ डे पर देखिए उनके सेक्सी वर्कआउट वीडियो

Sonam Kapoor New look Photo: फैशन क्वीन सोनम कपूर के कातिलाना लुक को देख आप भी हो जाएंगे तारीफ करने पर मजबूर, देखें खूबसूरत फोटो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App