बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. बॉलीवुड के बेस्ट कपल में से एक दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं. फैन्स के चहेते हैं ये कपल, दोनों जहां भी देखे जाते हैं, फैन्स का तातां लग जाता है. शादी से पहले ये कपल पर्दे पर साथ नजर आ चुके हैं. लेकिन बहुत जल्द ही दोनों फिल्म 83 में पति पत्नी की भूमिका में नजर आएंगे. रणवीर सिंह कपिल देव और दीपिका रोमी देव की भूमिका में नजर आएंगे. शादी के बाद दोनों पहली बार पति- पत्नी के रोल में नजर आएंगे.

रणवीर ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमें दीपिका रणवीर को बैट से मारते हुए नजर आ रही हैं. इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि रील लाइफ और रियल लाइफ. दरअसल, रणवीर कहना चाहते है कि रियल लाइफ में दीपिका उनके घर की बॉस हैं. हालांकि रणवीर ने ये मजाक में लिखा है. रणवीर सिंह अपनी वाइफ दीपिका से बहुत प्यार करते हैं. वह दीपिका की काफी तारीफ करते हैं. उन्हें जब भी मौका मिलता है, अपनी वाइफ के प्रति प्यार जताने का मौका नहीं छोड़ते.

बता दें रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 में दीपिका रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में दीपिका पादुकोण नजर आएंगी जिसका खुलासा रणवीर सिंह ने किया. जिसकी तस्वीरें उन्होंने शेयर किया है. जिसमें फिल्म के डायरेक्टर कबीर सिंह नजर आ रहे हैं. बता दें यह फिल्म क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव के वर्ल्ड कप पर आधारित है. इस फिल्म के लिए रणवीर ने काफी मेहनत किया हैं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

Salman Khan On Sohail Khan Movie Sher Khan: इंशाअल्लाह की शूटिंग खत्म करने के बाद सलमान खान शुरू करेंगे सोहेल खान की शेर खान फिल्म पर काम !

Tara Sutaria Sexy Video: तारा सुतारिया के हॉट फिगर को देख फैन्स की धड़कनें हुई तेज, देखें ये सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App