नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह ने अपनी शादी की फोटो और वीडियो को लेकर इतना सस्पेंस बनाया कि लोगों क. दिन-रात होटल के बाहर टकटकी लगाए कैमरामैन दीपिका-रणवीर की एक झलक के लिए बेताब दिखे लेकिन दीपवीर कभी लोगों के बीच से तो कभी छाते से अपना चेहरा ढककर यहां से वहां गुजरते रहे लेकिन अपना चेहरा कैमरे में कैद नहीं होने दिया.

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो लीक होने के डर से दोनों ने मेहमानों के फोन तक जमा करवा लिए लेकिन इतना सारा सस्पेंस बनाकर हासिल क्या हुआ ये बड़ा सवाल है. कोंकणी और पंजाबी रीति रिवाज से शादी करने वाले दीपवीर के बारे में कहा जा रहा था कि दोनों किसी मैगजीन को अपनी फोटो बेच देंगे यानी आपको दोनों की शादी की फोटो देखनी है तो फोकट में देखने को नहीं मिलेगी. आपको मैगजीन खरीदनी होगी. हाल ही में ऐसा ही कुछ प्रियंका चोपड़ा ने भी किया था, खबर आई थी कि प्रियंका ने अपनी बैचलर्स पार्टी की फोटो कि एक मैगजीन को 25 लाख डॉलर में बेच दी.

ऐसा ही कुछ दीपिका-रणवीर ने भी सोचा था कि चलो फोटो बेचकर शादी के खर्चे की कुछ रिकवरी की जाए लेकिन बाद में खबर आई कि किसी इंटरनेशल मैगजीन ने दीपिका-रणवीर को शादी की फोटो खरीदने के लिए अप्रोच नहीं किया तो अब दोनों अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अपनी शादी की फोटो शेयर कर रहे हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्टाग्राम पर हल्दी, मेंहदी, शादी और शादी के बाद की रस्मों की फोटो शेयर की है वहीं रणवीर भी अपनी शादी की फोटो ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं. बुधवार को मैंगलुरु में दोनों ने शादी का पहला रिसेप्शन रखा है वहीं 28 नवंबर को मुंबई में दूसरा रिसेप्शन होगा. उम्मीद है अब दीपिका-रणवीर रिसेप्शन की फोटो और वीडियो के लिए लोगों को नहीं तरसाएंगे.

Deepika Padukone RK Tattoo: रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका पादुकोण का गायब हुआ RK टैटू, देखिए फोटो

Deepika Padukone Ranveer Singh Wedding Photos: दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह के हल्र्दी, मेहंदी, शादी समेत सभी रस्मों की देखिए तमाम फोटो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर