बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के आईटी कपल हैं, अक्सर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ बाहर जाते हैं. इसके अलावा दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह जिस भी इवेंट में जाते हैं, चार चांद लगा देते हैं. हाल ही में दीपिका पादुकोण बैंगलोर पहुंची थी, अपनी एक फ्रेंड की शादी के लिए. बाद में रणवीर सिंह ने भी दीपिका पादुकोण को ज्वॉइन किया. दीपिका पादुोण की फ्रेंड की शादी से जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

उस वीडियो में दीपिका पादुकोण सब्यासाची की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, इस ड्रेस में दीपिका पादुकोण बहुत ही ज्यादा स्टनिंग लग रही हैं. मेहंदी सेरेमनी की फोटो के बाद दीपिका पादुकोण की फ्रेंड की संगीत की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. एक वीडियो में दीपिका पादुकोण गोल्डन साड़ी में हेवी नेकलेस पहने हुए नजर आ रही हैं.

दीपिका पादुकोण ने अपने बालो का बन बना रखा है, और उनकी स्माइल ने तो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिया है. दीपिका पादुकोण अपनी फ्रेंड की कॉकटेल पार्टी नें बेहद ही शानदार दिखाई दे रही हैं. रणवीर सिंह ने भी वाइफी दीपिका पादुकोण के साथ गोल्डन शेरवानी में ट्यूनिंग बिठा रखी थी. जैसे ही कपल डांस फ्लोर पर आएं, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने दिल धड़कने दो के गाने ग्ल्लां गुड़ियां पर जमकर डांस किया.

Deepika Padukone On Ranveer Singh Photo: रणवीर सिंह के फोटो पर दीपिका पादुकोण ने किया फनी कमेंट, पढ़कर आपकी भी छूट जाएगी हंसी

दीपिका कपादुकोण ने इंग्लिश नंबर भी जमकर डांस किया. तो वहीं रणवीर सिंह भी स्टेज पर अपना टाइम आएगा रैप करते हुए नजर आए संगीत के एक गेस्ट के साथ. तो वहीं दीपिका पादुकोण भीड़ में अपने पति के लिए चियर करती हुई नजर आईं. ये कोई पहला मौका नहीं है, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण जब भी एक साथ स्टेज पर जाते हैं, उनसे निगाहें हटा पाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल होता है.

Deepika Padukone Hot Video: दीपिका पादुकोण के हॉट वीडियो में कैद ये गजब की अदाएं हर किसी को कर रहीं इंप्रेस

Ranveer Singh Dance Video: रणवीर सिंह ने दिल्ली की शादी में जमकर किया डांस

Deepika Padukone Hot Sexy Video: दीपिका पादुकोण का हॉट वीडियो है जबरदस्त, सोशल मीडिया पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App