नई दिल्ली. अपनी फिल्म ‘छपाक’ के प्रमोशन के दौरान जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के विरोध प्रदर्शन में शामिल हुईं दीपिका पादुकोण एक बार फिर विवादों में नजर आ रही हैं। आरोप है कि जेएनयू में प्रदर्शनकारियों के बीच जाकर खड़े होने के लिए उसने पाकिस्तानी एजेंट अनिल मुसरत से करीब 5 करोड़ रुपये लिए थे। मामले के सामने आने के बाद अब प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) मामले की जांच कर रहा है। दीपिका पर लगे इस तरह के गंभीर आरोपों का खुलासा करने वाला कोई आम नागरिक नहीं है, बल्कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ के पूर्व अधिकारी एनके सूद हैं।

एनके सूद का कहना है कि अनिल मुसरत ने दीपिका को फोन किया था और उन्हें जेएनयू जाने के लिए कहा था। हाल ही में सुशांत सिंह की मौत और बॉलीवुड के काले सच और इंडस्ट्री से जुड़े लोगों के पाकिस्तानी एजेंटों के बीच संबंधों के खुलासे के बाद पूरा मामला चर्चा में है। इस बीच, एनके सूद ने अपने एक वीडियो में दीपिका के जेएनयू के पीछे की सच्चाई को उजागर किया है।

पहले माना जा रहा था कि यह दीपिका के लिए पीआर स्टंट है। एन.के. सूद ने अपने वीडियो में अनिल मुसरत के करियर और अनिल मुसरत पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के करीबी होने के बारे में बताया। नतीजतन, इसने इमरान खान की पार्टी पीटीआई को भी काफी समर्थन दिया है। अनिल का पाकिस्तानी सेना और पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से भी गहरा नाता है।फिर भी कई बॉलीवुड हस्तियां हैं जो लगातार अनिल के साथ जुड़ी हुई हैं। इसमें करण जौहर और अनिल कपूर जैसे कई बड़े नाम हैं। अनिल की बेटी की शादी में बॉलीवुड के कई कलाकार भी शामिल हुए थे और यहां तक ​​कि जब अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर की शादी हुई थी तब भी पाक एजेंट अनिल उसमें नजर आए थे.

एनके सूद के अनुसार, अनिल मुसरत कई भारत विरोधी गतिविधियों का समर्थन करते हैं और उन्होंने लंदन में नागरिकता संशोधन बिल (सीएए) के विरोध के दौरान भी प्रदर्शन को वित्तपोषित किया था। इसकी सतह पर, यहां तक ​​कि फिल्में जिनमें हिंदू देवताओं को अभद्रता के साथ चित्रित किया गया है, अनिल मुसरत को वित्त देने के लिए तैयार हैं।

मनी लॉन्ड्रिंग और तीतर फंडिंग जैसे मामलों पर ब्रिटिश प्रशासन द्वारा अनिल मुसरत से कई बार पूछताछ की जा चुकी है। 24 जुलाई को इंडियन सिक्योरिटी रिसर्च ग्रुप नामक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किए गए एक वीडियो के 3:35 स्लॉट पर आप सुन सकते हैं कि एनके सूद दीपिका पादुकोण के जनवरी में जेएनयू से जाने का जिक्र कर रहे हैं। उनका कहना है कि दीपिका जनवरी 2020 में जेएनयू पहुंचीं. वहां टुकड़े-टुकड़े गैंग का प्रदर्शन चल रहा था। दीपिका वहां उनका समर्थन करने और अपनी फिल्म का प्रचार करने गई थीं। लेकिन उन्होंने यह सब अनिल मुसरत के कहने पर किया।

Anu Malik Troll : 1996 के गाने में इजरायल के राष्ट्रगान की नकल करने के लिए अनु मलिक ट्विटर पर हुए ट्रोल

Raj Kundra Pornography Case: मॉडल जोया राठौर ने शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा और उमेश पर लगाया चौंकाने वाला आरोप ‘लड़कों से मांगता था अश्लील फोटो’