बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और सोनू के टीटू की स्वीटी फेम एक्ट्रेस नुसरत भरुचा एक साथ लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं, ये खबर सर्खियों में छाई हुई है. लव रंजन की इस फिल्म में अजय देवगन और रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे, हाल ही में दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर को डायरेक्टर लव रंजन के घर के बहार स्पॉट किया गया था. तब से ही ये खबर आने लगी है कि रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण एक साथ काम करने वाले हैं.

इससे पहले ये खबर भी आ चुकी है कि नुसरत भरुचा भी इस प्रोजेक्ट में नजर आने वाली हैं . एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में अजय देवगन एक्टर रणबीर कपूर के पिता की भूमिका निभाते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी, फिल्म अगले साल 2020 में बॉक्सऑफिस पर दस्तक देगी, हालांकि अभी तक फिल्म के टाइटल फाइनल नहीं हुआ है, इस फिल्म को लव रंजन डायरेक्ट और प्रोड्यूस दोनों करने वाले हैं.

अगर इस फिल्म को लेकर जो कयास लगाया जा रहा है वो सच है तो लोगो में इस फिल्म को लेकर उत्साह होना लाज़मी है, अजय देवगन को रणबीर कपूर के पिता की भूमिका में देखना बहुत ही मजेदार होगा. तो वहीं अभी हर किसी के मन में ये सवाल जरूर आएगा कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी या फिर अजय देवगन कि पत्नी की भूमिका में दिखाई देंगी.

हाल ही में जब दीपिका और रणबीर को लव रंजन के घर के बाहर स्पॉट किया गया था उसके बाद दीपिका को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया, क्योकि लव रंजन मीटू में फंसे हुए हैं, ऐसे में फैंस का मानना है कि दीपिका उनके साथ काम कैसे कर सकती हैं.

View this post on Instagram

day 2, look 2… #cannes2019 @off____white

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

Life’s too short to bullshit. – Naomi Campbell

A post shared by nushrat (@nushratbharucha) on

Deepika Padukone Fans Trend #NotMyDeepika: दीपिका पादुकोण से नाराज फैंस, #NotMyDeepika ट्विटर पर ट्रेंड

Deepika Padukone Sexy Video: दीपिका पादुकोण के दिलकश अंदाज ने फैंस को किया दीवाना, सेक्सी वीडियो इंटरनेट पर वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App