बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को आखिरी बार संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में देखा गया था. फिल्म में उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आए थे. 2018 के बाद अब दीपिका अगले साल अपनी दो फिल्मों के साथ सिल्वर स्क्रीन पर जादू बिखेरने के लिए तैयार है. दर्शक अबतक 83 और छपाक जैसी फिल्मों में दीपिका को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. वहीं अब उनके अगले प्रोजेक्ट को लेकर फैंस काफी खुश है. बता दें कि दीपिका अब डार्क रोमांटिक फिल्म में नजर आएगी. इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी.

अगले साल दीपिका कबीर खान की फिल्म 83 में रणवीर सिंह के साथ नजर आएगी. इस फिल्म में शादी के बाद रणवीर और दीपिका को पहली बार बड़े पर्दे पर देखा जाएगा. इसके बाद दीपिका मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में भी महत्तवपूर्ण भूमिका निभाने वाली  है. फिल्म छपाक में वह एसिड अटैक लक्ष्मी के किरदार में नजर आएगी.अब खबर है कि दीपिका डार्क रोमांटिक फिल्म में भी नजर आने वाली है. उन्होंने इस प्रोजेक्ट को फाइनल कर दिया है.

इस बात का खुलासा खुद दीपिका पादुकोण ने किया है. 21 वें मुंबई फिल्म फेस्टिवल (जीओ मामी) 2019 के दौरान दीपिका ने इसकी घोषणा की. उन्होंने कहा कि, वह अगले साल से इसकी शूटिंग शुरू करेंगी. दीपिका ने बताया कि, मुझे एक फिल्म ऑफर हुई है, जिसकी शूटिंग अगले साल शुरू होने की संभावना है. लेकिन यह कोई हल्की फुल्की फिल्म नहीं है बल्कि डार्क रोमांटिक फिल्म है.

View this post on Instagram

it’s the time to disco!🎷

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अगर ऐसा होता है तो यह दीपिका की पहली डार्क रोमांस वाली फिल्म होगी. इससे पहले उन्होंने लव आजकल, कॉकटेल और ये जवानी है दीवानी जैसी कई रोमांटिंग और कॉमेडी फिल्में की है. इसके अलावा दीपिका रणवीर सिंह के साथ गोलियों की रासलीला राम लीला और बाजीराव मस्तानी जैसी रोमांस ड्रामा फिल्मों में भी नजर आ चुकी है.  हालांकि अबतक इस बात का पता नहीं चला है कि, इस  डार्क रोमांस वाले फिल्म में उनके साथ कौन स्क्रीन शेयर करने वाला है.

बता दें कि दीपिका ने हाल ही में फिल्म 83 की शूटिंग पूरी की है. यह फिल्म 1983 विश्व कप के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत को दिखाएगी. इसमें रणवीर सिंह क्रिकेटर कपि देव की भूमिका निभाने वाले हैं. वहीं दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी देवी के किरदार में देखी जाएगी. फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी. इससे पहले दीपिका फिल्म छपाक में नजर आएगी. छपाक 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

View this post on Instagram

I purple you…💜

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

View this post on Instagram

🧡 J’adore @dior #dior

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

Also Read:
Deepika Padukone Beautiful Photo: छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की क्यूट स्माइल लूट लेगी आपका दिल, बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर लगा रहीं आग

Deepika Padukone On Baby Plans With Ranveer Singh: बेबी प्लान को लेकर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने किया खुलासा, कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App